डूंगरपुर में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में सांसद दीया कुमारी ने घेरा- राजस्थान कब आएंगी प्रियंका गांधी ?
Advertisement

डूंगरपुर में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में सांसद दीया कुमारी ने घेरा- राजस्थान कब आएंगी प्रियंका गांधी ?

राजस्थान महिला-बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में अव्वल है, तो क्या 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कहां है. सांसद दीया कुमारी और जसकौर मीणा ने डूंगरपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसपल के छह लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना को शर्मनाक बताया.

डूंगरपुर में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में सांसद दीया कुमारी ने घेरा- राजस्थान कब आएंगी प्रियंका गांधी ?

MP Diya kumari Target on Priyanka Gandhi: बीजेपी की महिला सांसद दीया कुमारी और जसकौर मीणा ने डूंगरपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसपल के छह लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना को शर्मसार करने वाली बताया है. साथ ही महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रेयाज के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि राजस्थान महिला-बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में अव्वल है, तो क्या 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली कांग्रेस नेता प्रियंका राजस्थान आकर बच्चियों को न्याय दिलाने के लिए उनके हक में खड़ी होंगी.

सांसद दीया कुमारी ने डूंगरपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना को शर्मनाक बताया

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता में सांसद दीया कुमारी और जसकौर मीणा ने कहा कि डूंगरपुर की घटना प्रदेश को शर्मसार करने वाली है. इससे साबित हो गया है कि राजस्थान में घर, बाजार, एम्बुलेंस ओर यहां तक अब तो स्कूलों में भी बेटियां सुरक्षित नहीं है. प्रिंसपल के खिलाफ कार्रवाई हुई है, लेकिन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

स्कूलों में भी बेटियां सुरक्षित नहीं- सांसद दीया कुमारी

राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है. हम लोग महिलाओं को लेकर आवाज बुंलद कर रहे हैं. पहले सीसीटीवी काफी संख्या में थे लेकिन अभी खराब पड़े हैं. महिलाओं को थाने में इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. सभी कांग्रेसी नेता अपने आपको मिनी सीएम समझने लगे हैं. गहलोत सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए.

लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देने वाली प्रियंका गांधी कहां है- दीया कुमारी

महिला पहलवानों के समर्थन में राज्य महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रेयाज ने बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के नारे पर कहा था कि शायद पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से बेटियों को बचाने के लिए यह नारा दिया था. इस पर पलटवार करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि आयोग अध्यक्ष का यह बयान कतई शोभनीय नहीं है. इस टिप्पणी की जरूरत नहीं थी, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देने वाली उनकी नेता प्रियंका गांधी कहां है.

राजस्थान में महिलाओं बच्चियों के साथ अत्याचार

राजस्थान में महिलाओं बच्चियों के साथ अत्याचार अपराध होता है तो प्रियंका उन्हें न्याय दिलाने के लिए क्यों नहीं खड़ी होती है. राजस्थान में इतनी घटनाएं हो चुकी है, लेकिन प्रियंका कहीं नहीं पहुंची. सांसद दीया ने कहा कि पीएम मोदी सरकार ने बेटी बचाओ बेटी बचाओ का नारा दिया. इसको आधार बनाकर महिला सशक्तिकरण के लिए काम किया जा रहा है. बीजेपी बेटियों और महिलाओं को हर प्रकर से आगे बढ़ाने के लिए आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम कर रही है.

 राजस्थान में 2022 में 7093 दुष्कर्म के मामले- दीया कुमारी

पहलवानों के मामले में सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट के निर्णय के बाद कार्रवाई हो जाएगी. वहीं जसकौर ने कहा कि राजस्थान में 2022 में 7093 मामले दुष्कर्म के आए हैं. राजस्थान सरकार की बेटियों के प्रति अकर्मण्यता है. बेटियों और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के बावजूद राज्य सरकार आंखें बंद किए हुए हैं. जसकौर मीना ने कहा कि महिलाओं और बेटियों को बचाने के लिए मुहिम चलाने की जरूरत है. प्रदेश की सरकार गूंगी बहरी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

सांसद दीया कुमारी ने विश्व योग दिवस पर चर्चा करते हुए कहा कि याेग दिवस की शुरुआत भारत से हुई है. पीएम ने विश्व व्यापी बना दिया है. शारीरिक व मानसिक विकास के लिए योग करना जरूरी है. प्रधानमंत्री ने 9 साल के दौरान एतिहासिक योजनाएं दी है जिनसे महिलाओं, युवाओं, बेरोजगारों, बालिकाओं सहित गरीबों का ध्यान रखा गया है. मारवाड़ में पीएम ने बहुत सारी सौगातें दी है.

Trending news