Jaipur एयरपोर्ट पर महिला के पास मिली पौने 15 करोड़ की ड्रग्स, जानिए कहां छुपाई थी?
Advertisement

Jaipur एयरपोर्ट पर महिला के पास मिली पौने 15 करोड़ की ड्रग्स, जानिए कहां छुपाई थी?

यपुर एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) पर पहली बार हेरोइन तस्करी (Heroin Smuggling)  का मामला सामने आया है. केन्या (Kenya) से आई महिला के पास 14.65 करोड़ की हेरोइन पकड़ी गई है. 

जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गयी ड्रग्स.

Jaipur: जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) पर पहली बार हेरोइन तस्करी (Heroin Smuggling)  का मामला सामने आया है. केन्या (Kenya) से आई महिला के पास 14.65 करोड़ की हेरोइन पकड़ी गई है. महिला से पूछताछ में ड्रग तस्करी (Drugs Smuggling Racket) के बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: REET भर्ती में पदों की संख्या बढ़ाकर 50 हजार करने के लिए हुआ यज्ञ, जानिए क्यों?

राजस्थान के जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम एयर इंटेलीजेंस विंग (Custom Air Intelligence Wing) ने रविवार को बड़ी कार्रवाई में केन्या (Kenya) से आई एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला के पास से 14.65 करोड़ की ड्रग्स बरामद हुई है. महिला शाहजहां से एयर अरेबिया की उड़ान (air arabia flight) से जयपुर आई थी. 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने 12 घंटे में हत्या के मामले का किया खुलासा, एक दिन पहले पत्थर मार-मार कर हुआ था Murder

 

महिला ने सूटकेस के भीतर कैविटी बनाकर करोड़ों का ड्रग्स छुपाया था. कड़ी मशक्कत के बाद कस्टम विभाग ने उसे पकड़ा. हेरोइन जांच के लिए सीआरसीएल (Central Revenues Control Laboratory) सैम्पल भिजवाया गया है. बताया जा रहा है कि जयपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट पर ड्रग तस्करी का ये पहला मामला है. पूछताछ में महिला ने बताया वो खरीदारी के लिए जयपुर आई है. बताया जा रहा है कि वीजा रेफरेंस नम्बर से बड़े रैकेट के शामिल होने का खुलासा हो सकता है. दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर 13 नवम्बर को पकड़े गए 90 करोड़ के ड्रग ये भी इस महिला के तार जुड़ने की आशंका है. 

Trending news