Dudu: शादी में शरीक होने गया था युवक, आपसी रंजिश के चलते मौत के घाट उतारा
Advertisement

Dudu: शादी में शरीक होने गया था युवक, आपसी रंजिश के चलते मौत के घाट उतारा

गुढ़ासायपुरा से निकलते ही मौजमाबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर स्थित गांव गिदानी के पास तीन गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने उसकी बाइक के टक्कर मारकर गिरा दिया. 

Dudu: शादी में शरीक होने गया था युवक, आपसी रंजिश के चलते मौत के घाट उतारा

Dudu: एक युवक को क्या पता था शादी की खुशियां उसके लिए काल बनके आयी है. 11 मई बुधवार का दिन था, गांव में अपने दोस्त की शादी में शाहिल भटेश्वर खुशियों में शरीक होने मौजमाबाद थाना क्षेत्र में गुढ़ासायपुरा गांव पहुंचा था. उसको क्या पता था ये बुधवार का दिन उसका आखिरी दिन होगा. साहिल घर से बारात में शरीक होने के लिए घर से रवाना हुआ. वहीं, रास्ते में कुछ बदमाशों ने अपहरण कर उसके बुरी तरह मारपीट की और उसे मारकर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए. वहीं से गुजर रहे देर रात राहगीरों ने फुलेरा थाना पुलिस को सड़क किनारे घायल व्यक्ति पड़ा होने की सूचना दी फुलेरा थाना पुलिस ने हॉस्पिटल भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने घायल की गंभीर हालात को देखते हुए जयपुर रैफर कर दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये है मामला
11 मई बुधवार को फुलेरा थाना क्षेत्र के हिंगोनिया गांव से एक बारात मौजमाबाद थाना क्षेत्र के गुढ़ासायपुरा गांव के लिए रवाना हुई. बारात में मृतक साहिल भटेश्वर भी अपने एक मित्र से साथ बाइक पर सवार होकर बारात के स्थान गुढ़ासायपुरा पहुंचा. बारात की खुशियों में सम्मिलित होकर खाना खाकर रात करीब 8.30 बजे वापिस अपने मित्र के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गंतव्य स्थान हिंगोनिया के लिए रवाना हुआ. पर उसको क्या पता था कि उसका पीछा व रैकी बाइक पर सवार दो व्यक्ति लगातार कर रहे थे. 

गुढ़ासायपुरा से निकलते ही मौजमाबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर स्थित गांव गिदानी के पास तीन गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने उसकी बाइक के टक्कर मारकर गिरा दिया. शाहिल भटेश्वर के साथ बाइक पर सवार व्यक्ति मौत को सामने देखकर डर गया और अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया और साहिल बदमाशो के हत्थे चढ़ गया. जिसका बदमाशों ने अपरहरण कर गाड़ी में ही सरियों से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया. फुलेरा थाना क्षेत्र के सादुलपुरा गांव में शाहिल को पटक कर फरार हो गए. 

ग्रामीणों की सूचना पर फुलेरा पुलिस ने गम्भीफ घायल को सीएचसी फुलेरा भर्ती करवाया लेकिन गंभीर घायल साहिल भटेश्वर की हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया . जिसकी निजी अस्पताल में इलाज के दौरान 11 मई रात को ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने घटनास्थल मौजमाबाद थाना क्षेत्र होने से मौजमाबाद थाने पर 15 बदमाशों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज करवाया । जिस पर पुलिस हत्यारो की तलाश में जुट गई.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी कटौती से आम लोग खुश, पूर्व मंत्री ने जताया आभार

मौजमाबाद थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल संज्ञान में लेकर अनुसंधान शुरू कर दिया. जिस पर आसूचना व खुफिया तंत्र से सूचना एकत्रित कर मृतक का पीछा करने व रैकी कर बदमाशो को सही सूचना देने वाले 1 अभियुक्त सुरेश जाट उम्र 23 साल निवासी सरपंच की ढाणी थाना फुलेरा को गिरफ्तार कर 1 नाबालिक व्यक्ति को निरुद्ध कर लिया. पर हत्या के मुख्य अभियुक्त रमेश सुंडा व सीताराम ककरालिया सहित कई बदमाश फिलहाल पुलिस से गिरफ्त से बाहर है.

रिपोर्ट: अमित यादव

Trending news