Sikar Weather Alert: सर्दी का असर बरकरार, तापमान में दर्ज की गई गिरावट
Advertisement

Sikar Weather Alert: सर्दी का असर बरकरार, तापमान में दर्ज की गई गिरावट

फतेहपुर (Sikar Weather Update) क्षेत्र में तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. आज पिछले दो दिन से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. फतेहपुर में पिछले कई दिनों से तेज सर्दी का असर बना हुआ है.

Sikar Weather Alert: सर्दी का असर बरकरार, तापमान में दर्ज की गई गिरावट

Fatehpur: सीकर (Sikar Weather Update) के फतेहपुर क्षेत्र में तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. आज पिछले दो दिन से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. फतेहपुर में पिछले कई दिनों से तेज सर्दी का असर बना हुआ है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री दर्ज किया गया, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी का असर बना हुआ है.

यह भी पढ़ें-MLA को जान से मारने की धमकी देने के बाद पूर्व डकैत जगन गुर्जर पर इनाम, तलाश में जुटी पुलिस

फतेहपुर और अन्य क्षेत्र में तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. तापमान में पिछले 3 दिन से गिरावट दर्ज की जा रही है. कल दिनभर मौसम साफ होने के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, फतेहपुर में पिछले कई दिनों से तेज सर्दी का असर बना हुआ है. उत्तरी हवाओं के कारण ठिठुरन भरी सर्दी का एहसास लोगों को ज्यादा हो रहा है. 

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज तापमान में हल्की सी गिरावट दर्ज की गई. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 1.3 डिग्री दर्ज किया गया. धूप खिलने से लोगों को हल्की सी राहत भी मिली सर्दी से बचाव को लेकर लोग गर्म कपड़ों में लिपटे हुए नजर आए. तापमान में गिरावट आने के साथ ही लोगों को ठिठुरन भरी सर्दी का असर महसूस हो रहा है.

Reporter- Ashok Shekhawat

Trending news