बानसूर में भूतपूर्व सैनिक लीग के चुनाव आयोजित, रिटायर मेजर सुआलाल यादव बने अध्यक्ष
Advertisement

बानसूर में भूतपूर्व सैनिक लीग के चुनाव आयोजित, रिटायर मेजर सुआलाल यादव बने अध्यक्ष

बानसूर के रामनगर ईसीएचएस (ECHS) पर भूतपूर्व सैनिक लीग के चुनाव आयोजित करवाए गए जिसमें सेना से रिटायर मेजर सुआलाल यादव अध्यक्ष पद पर चुने गए.

भूतपूर्व सैनिक लीग के चुनाव आयोजित

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar News) जिले के बानसूर के रामनगर ईसीएचएस (ECHS) पर भूतपूर्व सैनिक लीग के चुनाव आयोजित करवाए गए जिसमें सेना से रिटायर मेजर सुआलाल यादव अध्यक्ष पद पर चुने गए. वहीं उपाध्यक्ष पद पर रिटायर सूबेदार मेजर सुरजन सिंह और रिटायर कैप्टन रामप्रताप को चुना गया है. इसी के तहत कोषाध्यक्ष पद पर नायब सूबेदार हरिसिंह और सारजेंट रामकुमार, सचिव रिटायर नायक ख्यालीराम पद पर चुने गए है. 

वहीं संरक्षक पद पर रिटायर मेजर हजारी लाल यादव और रिटायर कैप्टन बनवारी लाल चुने गए. इस मौके पर भूतपूर्व सैनिक लीग के सदस्यों ने सभी चुने हुए सदस्यों का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. साथ ही इस मौके पर रिटायर मेजर सुआलाल यादव ने कहा कि भूतपूर्व सैनिक लीग की समस्या को सेना के उच्च अधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा और जल्द ही निस्तारण भी करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें - पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का बानसूर दौरा, किया शहीद हंसराज गुर्जर की प्रतिमा का अनावरण

बानसूर भूतपूर्व सैनिक लीग (ex-servicemen league) अध्यक्ष रिटायर मेजर सुआलाल यादव का कहना है कि सभी बानसूर के भूतपूर्व सैनिक लीग के सदस्यों का आभार व्यक्त करता हूं. मैं खुश तब होता हूं जब मेरे काम से सब संतुष्ट होते है. शहीद सैनिकों और भूतपूर्व सैनिक लीग के सदस्य को तिरंगे के साथ सम्मान करवाऊंगा और सभी की समस्या का समाधान करवाने का लक्ष्य रहेगा जिससे भूतपूर्व सैनिकों को सम्मान मिल सके.

यह भी पढ़ें - Alwar Crime News: बदमाशों के हौसले बुलंद, अवैध हथियार के साथ फायरिंग का वीडियो वायरल

चुनाव निर्वाचन अधिकारी रिटायर कर्नल सुनील दत्त का कहना है कि बानसूर भूतपूर्व सैनिक लीग के सदस्यों ने मुझे निर्वाचन अधिकारी के तौर पर बुलाया और जिस तरह से बानसूर भूतपूर्व सैनिक लीग के चुनाव हुए वो सराहनीय है जो हम सोच कर चले थे इकट्ठा होकर वह एक नया कदम है और बानसूर भूतपूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष पद पर रिटायर मेजर सुआलाल यादव को अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन किया गया. सभी की जो समस्याएं होती है और सैनिकों की जो भी समस्याएं हैं उनको सुलझाना एक नया कदम है. अलवर जिले के सभी भूतपूर्व सैनिक को एक ही छतरी के नीचे लाया जाए यही एक अच्छा प्रयास है.

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

Trending news