बीडीके अस्पताल में दिखी बेटी-पिता की भावुक तस्वीर, विकास जाखड़ से मिलने आई प्रियांशी
Advertisement

बीडीके अस्पताल में दिखी बेटी-पिता की भावुक तस्वीर, विकास जाखड़ से मिलने आई प्रियांशी

पिछले 12 दिनों से प्रदेश के युवाओं की मांग को लेकर अनशन कर रहे शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ (Vikas Jakhar) से मिलने के लिए उनकी छह साल की बेटी प्रियांशी पहुंची तो सभी भावुक हो गए. दरअसल पिछले हफ्ते भर से विकास जाखड़ बीडीके अस्पताल (bdk hospital) में भर्ती है. 

बेटी-पिता की भावुक तस्वीर

Jhunjhunu: पिछले 12 दिनों से प्रदेश के युवाओं की मांग को लेकर अनशन कर रहे शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ (Vikas Jakhar) से मिलने के लिए उनकी छह साल की बेटी प्रियांशी पहुंची तो सभी भावुक हो गए. दरअसल पिछले हफ्ते भर से विकास जाखड़ बीडीके अस्पताल (bdk hospital) में भर्ती है. ऐसे में उनकी बेटी उनसे नहीं मिल पाई थी. 

वहीं रोजाना घर पर उनकी खराब तबीयत के बारे में सुनने को भी मिल रहा था, तो प्रियांशी से रहा नहीं गया. वह जिद करके अपनी मम्मी के साथ बीडीके अस्पताल पहुंची. अचानक अपनी बेटी को देखकर विकास जाखड़ भी भावुक हो गए. बेटी प्रियांशी बेड पर लेटे अपने पिता को इन हालातों में देखकर रो पड़ी और सिसकते हुए उनके लिपट गई. 

यह भी पढ़ें- विकास जाखड़ का गहलोत सरकार पर हमला, कहा- रीट परीक्षा उत्सव नहीं, बल्कि एक मातम था

प्रियांशी करीब 10-15 मिनट अस्पताल में अपने पिता के पास रही, लेकिन भावुकता इतनी ज्यादा थी कि दोनों कुछ नहीं बोल पाए. बेटी सिर्फ इतना बोल पाई कि पापा आप घर कब आओगे, तो पिता ने जवाब दिया कि जल्द ही आउंगा, इसके बाद बेटी अपना ध्यान रखना बोलते हुए बाय-बाय कर लौट गई, लेकिन इस पल को जिसने भी देखा, वो भावुक हो गया. 

आपको बता दें कि विकास जाखड़ पिछले 12 दिनों से अनशन पर है. जब उनके अनशन का पांचवां दिन था. तभी उनकी तबीयत खराब होने के कारण पुलिस और प्रशासन ने उन्हें बीडीके अस्पताल में भर्ती करवा दिया था. चार-पांच दिन, जब तक वे गांव थे, तो बेटी प्रियांशी और बेटा खुशवंत रोज उनके पास आते-जाते रहते थे, लेकिन अब परिवार से दूर विकास जाखड़ अस्पताल में भर्ती है, तो सभी परिवार वाले चिंति​त है. छह साल की मासूम बेटी तो इतनी चिंता में हो गई कि वह घर पर रो पड़ी और जिद करके अस्पताल पहुंच गई. 
Report- Sandeep Kedia

Trending news