Jaipur में पकड़े गए फर्जी पुलिस वाले, रात में लोगों को डरा धमका कर करते थे वसूली

जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर अवैध वसूली (Illegal recovery) करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. 

Jaipur में पकड़े गए फर्जी पुलिस वाले, रात में लोगों को डरा धमका कर करते थे वसूली
पुलिस ने बताया कि 19 जून को परिवादी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी थी.

Jaipur : राजधानी जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर अवैध वसूली (Illegal recovery) करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस (Jaipur Police) ने आरोपी ब्रह्मानंद और कपिल छिपा को गिरफ्तार किया है. कपिल छिपा ट्रैफिक वार्डन है. वहीं, ब्रह्मानंद पुलिस कांस्टेबल की वर्दी पहन कर लोगों को डरा धमका कर वसूली करता था. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में Gehlot समर्थक विधायकों ने बनाया G-19 समूह! जानें Congress की नई रणनीति

पुलिस ने बताया कि 19 जून को परिवादी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी थी. दोनों आरोपी मोटरसाइकिल से आए और उनसे 500 रुपये छीन लिए. वहीं, उनकी जिम का सामान भी चोरी कर कर ले गए. मामला दर्ज होने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ कर आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Rajasthan Crime) कर लिया. 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ब्रह्मानंद ने बताया कि वह पुलिस लाइन के सामने दुकान से पुलिस की वर्दी लेकर आया था. दोनों आरोपियों से एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है. आरोपियों ने पुलिस की तरह ही मोटरसाइकिल पर लाइट भी लगा रखी है. अब तक की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रात के समय लोगों को पुलिस का भय दिखा कर डरा धमका कर अवैध वसूली का काम करते थे. फिलहाल दोनों से ही पूछताछ जारी है.

यह भी पढे़ं- सियासी संग्राम के बीच चर्चा का विषय बनी CM Gehlot और PCC चीफ की रहस्यमयी चुप्पी! जानें वजह