मूक बधिर बालिका के न्याय के लिए, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने खून से लिखा स्लोगन
Advertisement

मूक बधिर बालिका के न्याय के लिए, युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने खून से लिखा स्लोगन

11 जनवरी मंगलवार की रात्रि मूक बधिर बालिका के साथ जिस तरीके से हैवानियत हुई उसने अलवर को शर्मसार किया. 

अनिश्चितकालीन धरना.

Alwar: नाबालिक मूक बधिर बालिका के न्याय को लेकर प्रदेश ही नहीं देश में सुर्खियों में बन रहा है. 11 जनवरी मंगलवार की रात्रि मूक बधिर बालिका के साथ जिस तरीके से हैवानियत हुई उसने अलवर को शर्मसार किया. 24 दिन बाद भी मुक बधिर बालिका को न्याय नहीं मिलने को लेकर सर्व जातीय संघर्ष समिति के द्वारा कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक पर अनिश्चितकालीन धरना कल दोबारा शुरू कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: Alwar: शादी में डीजे बजाने गए युवक की करंट लगने से हुई मौत

भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को काले झंडे दिखाए, और अपने खून से लिखा की नाबालिक मूक बधिर बालिका को न्याय दो ना कि प्लॉट एवं जमीन. इस मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा मौके पर पहुंचे उनके साथ गिरीश दीक्षित, पंडित जलें सिंह, जितेंद्र राठौड़, रजनीश जैमन , जीतू गुर्जर आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: Rajasthan New Corona Guidelines: कोरोना की संशोधित गाइडलाइन जारी, शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे 250 लोग

भाजपा पूर्व विधायक रामगढ़ ज्ञानदेव आहूजा
युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर के निवास के बाहर दीवार पर कुछ स्लोगन लिखा और जिला कलेक्टर नहीं राजकार्य में बाधा का केस दर्ज कराया है. शहर के चारों तरफ बड़े-बड़े होर्डिंग एवं दीवारों पर स्लोगन लिखे जाएंगे. मूक बधिर बालिका को न्याय दिलाकर रहेंगे ना झुके हैं ना झुकेंगे.

चरण जीत सिंह , सदस्य सर्व जातीय संघर्ष समिति
नाबालिक मूक बधिर बालिका को न्याय दिलाने के लिए पिछले कुछ दिनों से सर्कल पर धरना चल रहा था. जिसको स्थगित करके कल से कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक पर शुरू किया गया है जिसमें जिला कलेक्टर एवं जिला एसपी को काले झंडे दिखाए गए. हमारी तो उनसे एक ही मांग है कि इस केस में जो भी तथ्य है उन्हें साफ तौर पर स्पष्ट किया जाना चाहिए.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news