पूर्व मंत्री और विधायक Dr Jitendra Singh ने पूछा-मंत्रीमंडल फेरबदल जरूरी, या लोगों की जान बचाना

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष, पूर्व मंत्री एवं खेतड़ी से वरिष्ठ विधायक डॉ. जितेंद्रसिंह ने पूछा है कि कोरोना काल में लोगों की जान बचाना जरूरी हैं या फिर मंत्रीमंडल विस्तार व फेरबदल करना.

पूर्व मंत्री और विधायक Dr Jitendra Singh ने पूछा-मंत्रीमंडल फेरबदल जरूरी, या लोगों की जान बचाना
विधायक हो या फिर कोई भी, किसी को नहीं करनी चाहिए बात-डॉ. जितेंद्रसिंह

Jhunjhunu : राजस्थान कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष, पूर्व मंत्री एवं खेतड़ी से वरिष्ठ विधायक डॉ. जितेंद्रसिंह ने पूछा है कि कोरोना काल में लोगों की जान बचाना जरूरी हैं या फिर मंत्रीमंडल विस्तार व फेरबदल करना. झुंझुनूं में ज़ी राजस्थान न्यूज से खास बातचीत में डॉ. जितेंद्रसिंह (Dr Jitendra Sing) ने बोला कि कोरोना (Coronavirus) जैसे माहौल में कोई विधायक या फिर एक्स वाई जेड, कोई भी मंत्रीमंडल विस्तार, फेरबदल और राजनैतिक नियुक्तियों की बात करता है तो यह बेमानी हैं. ना केवल राजस्थान के सीएम, बल्कि पूरे विश्व में हर राष्ट्र अध्यक्ष के सामने फिलहाल एक चुनौती है. कोरोना से लोगों की जान बचाना. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan Congress के दो कैंपों में सियासी घमासान जारी, मंत्री और विधायक ने बीच छिड़ा Tweet War 

उन्होंने कहा कि विकास ना होने की बात भी कहने वाले विधायकों को सोचना चाहिए कि दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को 20—20 किलोमीटर की सड़कें स्वीकृति की है. वहीं, पानी की समस्या को देखते हुए हैंडपंप और ट्यूबवैल दिए है. युवाओं के लिए स्टेडियम दिए है. अकेले उनके खेतड़ी क्षेत्र में 150 करोड़ रूपए से ज्यादा की सड़कें मंजूरी की गई है. तो ये कोरोना के साथ्—साथ विकास ही है. 

उन्होंने नेताओं के दिल्ली दौरे पर कहा कि इसे मंत्रीमंडल विस्तार, फेरबदल और असंतुष्टता की नजर से नहीं, बल्कि कटर्सी विजिट के नजरिए से देखा जाना चाहिए. हमारे नेता दिल्ली जाते हैं, हम जयपुर में भी सीएम से मिलते रहते हैं.

रिपोर्ट : संदीप केडिया

यह भी पढ़ें : Rajasthan में मानसून का दिखने लगा असर, इन जिलों में धूल भरी हवाओं के साथ बारिश शुरू