Alwar : रामगढ़ क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, Pocso Act के तहत मामला दर्ज
Advertisement

Alwar : रामगढ़ क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, Pocso Act के तहत मामला दर्ज

रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत के एक व्यक्ति ने रामगढ़ थाने में उसकी नाबालिग बेटी के साथ हुए गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Alwar : रामगढ़ क्षेत्र के एक गांव में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही युवकों ने गैंगरेप किया है. रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत के एक व्यक्ति ने रामगढ़ थाने में उसकी नाबालिग बेटी के साथ हुए गैंगरेप (Gangrape) की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें लिखा है कि उसकी नाबालिग बेटी प्रातः लगभग तीन -चार बजे घर के बाहर शौच के लिए निकली तो वहां पहले से मौजूद युवक सकील पुत्र सहामत खां (Sehmat Khan) व उसके एक अन्य साथी द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया. 

जैसे ही बेटी के गायब होने के बारे में पता चला हमने इधर-उधर तलाश की तो शाम 6 बजे के करीब खेत में मेरी बेटी के चिल्लाने की आवाज आई, हम भाग कर उधर गए तो दो युवक मेरी बेटी से जबरदस्ती कर रहे थे जो उसे छोड़कर भाग गए जिसके बाद युवती ने दोनों युवकों द्वारा बारी-बारी से गैंगरेप के पूरे घटनाक्रम के बारे में परिजनों को अवगत कराया.

यह भी पढ़े: Alwar: कट्टे की नोक पर 3 बाइक सवार ने की ज्वेलर्स से लूट, सोना और नगदी लेकर हुए फरार

Pocso act के तहत हुआ मामला दर्ज
रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि पीड़ित युवती आरोपी सकील को पड़ोस में रहने वाला होने के कारण जानती है और दूसरे युवक को शक्ल से पहचान सकती है. इस मामले को लेकर रामगढ़ थाना पुलिस (Police) ने पोक्सो एक्ट (Pocso Act) में गैंगरेप का मामला दर्ज कर डीएसपी ओमप्रकाश मीणा (Om Prakash Meena) को जांच सौंपी है.

Trending news