राजकीय प्राथमिक संस्कृत विद्यालय का हुआ उद्वघाटन, विधायक सुरेश मोदी ने काटा फीता
Advertisement

राजकीय प्राथमिक संस्कृत विद्यालय का हुआ उद्वघाटन, विधायक सुरेश मोदी ने काटा फीता

राजस्थान के सीकर जिले (Sikar News) के नीमकाथाना इलाके के ग्राम पंचायत आगरी में विधायक सुरेश मोदी ने राजकीय प्राथमिक संस्कृत विघालय का फीता काट कर उद्वघाटन किया. विधायक मोदी का सभी ग्रामवासीयों ने साफा और माल्यार्पण कर स्वागत किया.

सुरेश मोदी

Sikar: राजस्थान के सीकर जिले (Sikar News) के नीमकाथाना इलाके के ग्राम पंचायत आगरी में विधायक सुरेश मोदी ने राजकीय प्राथमिक संस्कृत विघालय का फीता काट कर उद्वघाटन किया. विधायक मोदी का सभी ग्रामवासीयों ने साफा और माल्यार्पण कर स्वागत किया. विधायक मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार के समय राजस्थान हजारों स्कुलें बन्द कर दी गई थी. शिक्षा के महत्व को देखते हुए कांग्रेस सरकार ने सबसे पहले इन बंद की हुई स्कुलों को शुरू करवाया. 

विधायक मोदी (MLA Suresh Modi) ने बच्चों को शिक्षा का महत्व बताते हुए कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए सबसे आवश्यक तत्व शिक्षा ही है. शिक्षा के बिना जीवन में आगे नहीं बढ़ा जा सकता है. वहीं सरकारी अध्यापकों को भी बच्चों को गुणवतापूर्ण शिक्षा देने की सलाह देते हुए कहा कि जब प्राईवेट स्कूलों के अध्यापक कम वेतन मे भी अच्छा रिजल्ट दे सकते हैं तो आपकों बेहतर वेतन और सुविधाएं मिलने के बावजूद अच्छे रिजल्ट क्यों नहीं दे पाते आपकों इस ट्रेंड को बदलना चाहिए. नया विघालय खुलने पर सभी ग्रामवासीयों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली. इस मौके पर पं.स.सदस्य अवतार गुर्जर, पं.स.सदस्य राजवीर, पूर्व सरपंच मामराज अग्रवाल, सरजीत यादव, करणसिंह बोपिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति के नाम CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट ने भेजा इस्तीफा, Dotasra पर भी लगाए गंभीर आरोप

नीमकाथाना में सरकार की योजनाओं से विकास की गंगा बह रही है पैसे की कोई कमी नहीं है आप लोग जो भी काम बताएंगे वह सारे काम पूरा करेंगे पानी बिजली सड़क और चिकित्सा सहित सभी व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करके उनकी योजनाओं का आप को लाभ मिल सके उसके पूरे प्रयास किए जा रहे हैं. पानी की समस्या का समाधान किया जा रहा है. धन की कोई कमी नहीं है. ट्यूबेल खुदबाय जा रहे हैं. ट्यूबेल वहीं खुदवाने जहां पर पानी है पाइपलाइन दूर तक भिछवा दी जाएगी. नीमकाथाना में ऐसा विकास किया जा रहा है और अभी 2 साल का समय और बाकी है.

Report : Ashok Shekhawat

Trending news