Governor Kalraj Mishra पहुंचे Mount Abu, जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने की अगवानी
Advertisement

Governor Kalraj Mishra पहुंचे Mount Abu, जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने की अगवानी

राज्यपाल कलराज मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंट आबू पहुंचे. यहां वह एक सप्ताह राजभवन में प्रवास करेंगे. 

राज्यपाल मिश्र दोपहर विमान से आबूरोड हवाई पट्टी पर पहुंचे.

Jaipur : राज्यपाल कलराज मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंट आबू पहुंचे. यहां वह एक सप्ताह राजभवन में प्रवास करेंगे. माउंट आबू पहुंचने पर राज्यपाल (Governor Kalraj Mishra ) का जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भाव भरा स्वागत करते हुए अगवानी की.

यह भी पढे़ं- सियासी संग्राम के बीच चर्चा का विषय बनी CM Gehlot और PCC चीफ की रहस्यमयी चुप्पी! जानें वजह

राज्यपाल मिश्र दोपहर विमान से आबूरोड हवाई पट्टी पर पहुंचे. यहां पर विधायक सिरोही संयम लोढ़ा, विधायक पिंडवाड़ा-आबू समाराम गरासिया, रेवदर विधायक जगसीराम कोली, अध्यक्ष नगरपालिका आबू रोड मगनदान चारण, जोधपुर के संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा, पुलिस आयुक्त जोस मोहन, सिरोही के जिला कलक्टर भगवती प्रसाद, पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने उनकी अगवानी की.

राज्यपाल ने बाद में अधिकारियों से औपचारिक बातचीत में कोरोना (Coronavirus) की स्थिति और बचाव के लिए किये जा रहे उपायों के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए प्रभावी प्रयास किए जाने के निर्देश दिए. उन्होंने आम जन से भी अपील की है कि मास्क आवश्यक रूप से पहनें, दूरी बनाए रखें तथा स्वच्छता नियमों की पालना करें. उन्होंने निर्धारित आयु पात्रता के अंतर्गत सभी को वेक्सिनेशन जरूर कराने का भी आह्वान किया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan में Gehlot समर्थक विधायकों ने बनाया G-19 समूह! जानें Congress की नई रणनीति

Trending news