2 हजार के नोट बंद पर डोटासरा ने केंद्र सरकार को घेरा, पीएम मोदी को लेकर ये बात कही
Advertisement

2 हजार के नोट बंद पर डोटासरा ने केंद्र सरकार को घेरा, पीएम मोदी को लेकर ये बात कही

जयपुर न्यूज: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. इस दौरान डोटासरा ने केंद्र सरकार जमकर निशाना साधा. वहीं उन्होंने 2 हजार के नोट बंद पर भी बड़ी बात कही.

2 हजार के नोट बंद पर डोटासरा ने केंद्र सरकार को घेरा, पीएम मोदी को लेकर ये बात कही

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस कार्यालय जयपुर पर यूथ कांग्रेस की ओर से पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का स्वागत किया गया. इस स्वागत कार्यक्रम के दौरान यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी,सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री गहलोत और डोटासरा के जिंदाबाद के नारे लगाए.

इसके बाद पीसीसी चीफ डोटासरा ने मीडिया से रूबरू हुए  केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अजमेर आते हैं. पिछले 70 सालों को कोसने का काम करते हैं लेकिन 9 साल में क्या किया वह नहीं बताएंगे. केंद्र में भाजपा की सरकार के चलते देश में बेरोजगारी बढ़ी. इसके साथ ही डोटासरा ने कहा कि देश को दुनिया में गौरवांवित करने का काम करने वाले खिलाड़ियों को अपमानित किया जा रहा है.

2 हजार के नोट बंद करने पर बोले डोटासरा

आज देश के पहलवान न्याय की मांग के लिए लंबे समय से धरने प्रदर्शन पर बैठे है लेकिन तानाशाही मोदी सरकार सुध लेने का काम नहीं कर रही. आज महिला पहलवान दिल्ली में सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठी है लेकिन केंद्र सरकार सांसद को बचाने का काम कर रही है. वहीं 2 हजार के नोट बंद करने को लेकर भी उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 2 हजार के नोट चलाकर देश में कालाबाजारी की और अब उनको बंद कर 7 से 10 प्रतिशत की कमिशनखोरी की जा रही है. डोटासर ने कहा कि कांग्रेस वर्ष 2023 में प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. सरकार की योजनाओं के दम पर आज आम आदमी को प्रदेश में राहत मिल रही है.

यह भी पढ़ेंः 

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी

बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'

Trending news