बानसूर में मंत्री शकुंतला रावत का भव्य स्वागत, इशारों में दिया पंचायत समिति का आश्वासन
Advertisement

बानसूर में मंत्री शकुंतला रावत का भव्य स्वागत, इशारों में दिया पंचायत समिति का आश्वासन

राजस्थान के अलवर (Alwar News) जिले में नारायणपुर राज्य की उद्योग मंत्री (Industry Minister) शकुंतला रावत का पहली बार बानसूर विधानसभा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया.

मंत्री शकुंतला का भव्य स्वागत

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar News) जिले में नारायणपुर राज्य की उद्योग मंत्री (Industry Minister) शकुंतला रावत का पहली बार बानसूर विधानसभा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. रविवार को बानसूर विधानसभा क्षेत्र के उपखंड नारायणपुर में मंत्री बनने के बाद जाने पर जगह-जगह डीजे पर नाचते गाते हुए लोगों ने मंत्री का भव्य स्वागत किया.

नारायणपुर (Narayanpur) ग्राम पंचायत की ओर से मंत्री शकुंतला का चुंदड़ी ओढ़ाकर और चांदी का मुकुट पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया. राजस्थान सरकार की कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत (Shakuntala Rawat) ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सम्मान बानसूर की जनता की हर वोटर का हैं उनकी बदौलत मुझे यह दर्जा मिला है.

यह भी पढ़ें - पंचायत सहायकों का सरकार के सामने दंडवत प्रणाम, पिछले 38 दिन से कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन

प्रदूषण मुक्त उद्योग स्थापित होंगे
नारायणपुर उपखंड क्षेत्र में स्वागत के दौरान बानसूर विधायक शकुंतला रावत ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में बानसूर विधानसभा क्षेत्र की विकास में अलग पहचान होगी. बानसूर विधानसभा क्षेत्र में प्रदूषण मुक्त उद्योग स्थापित किए जाएंगे. जिससे कम प्रदूषण हो और यहां के युवाओं को रोजगार मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि जो काम नारायणपुर में 60 साल में नहीं हुआ वह मेरे कार्यकाल के दौरान उप तहसील से तहसील और उपखंड कार्यालय और बिजली पानी के अधिशासी अभियंता कार्यालय नारायणपुर में खोले गए हैं.

पंचायत समिति का इशारों में आश्वासन दिया 
नारायणपुर उपखंड मे संबोधित करते हुए शकुंतला रावत ने कहा कि मुझे मालूम है कि यहां की जनता क्या मांग करना चाहती है पर मैं घोषणा तो नहीं कर सकती लेकिन उनकी मांग भी पूरी हो जाएगी. मंत्री के स्वागत के दौरान यहां की जनता उसने लिए पलक पांवड़े बिछाए हुए थी. जगह-जगह तोरण द्वार स्वागत के लिए लगाए गए थे. मंत्री अपने निहित समय से बहुत ज्यादा लेट पहुंच पाई थी. मंत्री शकुंतला रावत को 11 बजे आना था लेकिन वह करीब साढ़े चार बजे पहुंच पाई. कस्बे में जगह-जगह पुलिस (Police) शांति व्यवस्था के लिए भी तैनात थी.

Trending news