मंदिर टूटने पर नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने भरी सभा में लोगों के सामने खुलेआम कही ये बात, जानें पूरी कहानी
Advertisement

मंदिर टूटने पर नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने भरी सभा में लोगों के सामने खुलेआम कही ये बात, जानें पूरी कहानी

जिले के डूंगला में शिव मंदिर तोड़ने (Shiv Mandir destroyed) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria)ने रविवार को घटना स्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया...इस दौरान कटारिया ने लोगों से सचेत हो जाने को कहा.

जनता को संबोधित करते कटारिया

Chittorgarh: जिले के डूंगला में शिव मंदिर तोड़ने (Shiv Mandir destroyed) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria)ने रविवार को घटना स्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया...इस दौरान कटारिया ने लोगों से सचेत हो जाने को कहा. कटारिया ने कहा कि समय रहते चेत जाओ वरना अपनी औलाद को लोगों के भरोसे छोड़ कर जाना पड़ेगा.

कटारिया ने आगे कहा कि जिस दिन यह घटना हुई थी उसके अगले दिन ही यहां पर तूफान आ जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर समय रहते आप लोग जागरूक नहीं हुए तो आने वाले वक्त में आप लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  

यह भी पढ़ें: 5 करोड़ की लग्जरी कार का कटा चालान, मालिक का जवाब सुन ट्रैफिक पुलिस भी रह गई हैरान

प्रदेश सरकार पर बरसे कटारिया

कटारिया ने किसी समाज का नाम लिए बगैर कहा कि जब-जब इनकी आबादी बढ़ी है, लोगों को मंदिर छोड़कर भागना पड़ा है. इस दौरान कटारिया ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नाराजगी जताई. कटारिया ने मंदिर तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की और लोगों से मंदिर का पुर्निर्माण करने का आह्वान किया. उन्होंने उपखंड अधिकारी को भी खरी खोंटी सुनाई.

यह भी पढ़ें: RAS मेन परीक्षा : कैंसिल करवाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठी छात्रा की तबीयत बिगड़ी, बोली- हमारी लड़ाई..

वहीं, इस दौरान सीपी जोशी, सहित जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, विधायक अर्जुन लाल जीनगर, सहित जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे. बता दें कि 2 फरवरी को प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए शिव मंदिर को तोड़ दिया था. मंदिर तोड़ने के बाद लोगों में प्रशासन के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिला था. लोगों ने सरकार से मंदिर फिर से बनवाने की मांग की. हालांकि, प्रशासन की ओर से अभी इस पर कुछ भी नहीं किया गया है. करीब 18 दिन बाद नेता प्रतिपक्ष कटारिया डूंगला पहुंचकर हालात की समीक्षा की और लोगों से सजग होने का आह्वान किया. 

Trending news