इस मुद्दे पर हनुमान बेनीवाल की पार्टी RLP करेगी आंदोलन, बीजेपी कांग्रेस पर ये आरोप
Advertisement

इस मुद्दे पर हनुमान बेनीवाल की पार्टी RLP करेगी आंदोलन, बीजेपी कांग्रेस पर ये आरोप

Jaipur : नागौर सांसद और RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने जयपुर के चौमूं में मीडिया से बात करते हुए राजस्थान की गहलोत सरकार के साथ साथ केंद्र की मोदी पर निशाना साधते हुए बीजेपी और कांग्रेस दोनों को घेरा और आंदोलन का ऐलान किया

इस मुद्दे पर हनुमान बेनीवाल की पार्टी RLP करेगी आंदोलन, बीजेपी कांग्रेस पर ये आरोप

Jaipur : नागौर सांसद और RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आज चौमूं सामोद पहुंचे. बेनीवाल ने मृतकों के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया. दरअसल सामोद के रैगर मोहल्ले के निवासी एक ही घर के 5 लोगों की रेवाड़ी मे सड़क हादसे में मौत हो गई थी. बेनीवाल ने मृतकों के परिजनों की आर्थिक सहायता के लिए जिला कलेक्टर राजन विशाल, मुख्यमंत्री सचिव कुलदीप रांका से दूरभाष पर बातचीत कर शीघ्र ही आर्थिक सहायता देने की मांग की.

केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना

इधर वही पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ये ऊंट के मुंह में जीरे के समान दाम कम किए गए है. उन्होंने कहा कि कम से कम ₹50 डीजल पर और 50 से 60 रुपये पेट्रोल पर कम होने चाहिए. उन्होंने कहा केंद्र के साथ-साथ प्रदेश की सरकार को भी टैक्स में कमी करनी चाहिए.

ये भी पढें- दिव्या मदेरणा Vs हनुमान बेनीवाल : रफ्तार में धार लेकिन कांटों भरी है राह

रोहित जोशी की गिरफ्तारी के लिए आंदोलन

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर लगी रेप के मामले में बोलते हुए कहा कि इस मामले को लेकर अब मंत्री महेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री रोहित जोशी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह से बाबूलाल नागर, महिपाल मदेरणा, मलखान सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गई. सीबीआई से जांच भी करवाई गई थी. इस मामले में भी मुख्यमंत्री को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए. लेकिन मंत्री महेश जोशी मुख्यमंत्री के करीबी होने के चलते कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा राजस्थान में एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. फिर मंत्री पुत्र कि इस मामले में गिरफ्तारी भी होनी चाहिए थी. हनुमान बेनीवाल ने रोहित जोशी वाले मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि रोहित जोशी की गिरफ्तारी के मामले को लेकर आरएलपी राजस्थान में जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगी. जिसको लेकर रणनीति बनाई जा रही है. उन्होंने इस मामले में बीजेपी पर चुप रहने का भी आरोप लगाया है. कहा कि 22 साल से राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस एक होकर लूटा है. राजस्थान अपराध में एक नंबर हो गया. राजनीतिक संरक्षण के चलते माफिया राज पनप रहा है.

ये भी पढें-

धौलपुर : कांग्रेस का वो विधायक जिसका मोदी लहर में भी बीजेपी बाल बांका नहीं कर पाई

रिटायर फौजी जयपाल पूनिया की कहानी, जिसके एनकाउंटर ने नागौर की राजनीति हिला दी

Trending news