Alwar : आम लोगों की समस्याओं का जल्द हो समाधान, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर के निर्देश
Advertisement

Alwar : आम लोगों की समस्याओं का जल्द हो समाधान, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर के निर्देश

शिविर में राजस्व मामले में विभाजन के 10, शुद्धिकरण 195, रास्ता रिकॉर्ड का एक, नामांतरण 233 और अन्य 253 लंबित प्रकरणों का निपटारा हुआ.

फाइल फोटो

Alwar : अलवर के शाहजहांपुर के जाट बहरोड़ में बाबा भगवानदास खेल मैदान (Baba Bhagwandas Sports Ground) में प्रशासन गांव के संग शिविर में जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर (District chief Balbir Chillar) पहुंचे. छिल्लर ने शिविर में मौजूद 22 विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया कि, आम लोगों की समस्याओं के समाधान में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. शिविर के दौरान बहरोड़ में सामुदायिक भवन निर्माण और विकास कार्यों (development works) के लिए 20 लाख का बजट भी स्वीकृत किया गया.

यहां भी पढ़ें : कोविड से गहलोत सरकार ने किया मजबूती से मुकाबला, जानिए क्या-क्या किए इंतजाम

शिविर में राजस्व मामले में विभाजन के 10, शुद्धिकरण 195, रास्ता रिकॉर्ड का एक, नामांतरण 233 और अन्य 253 लंबित प्रकरणों का निपटारा हुआ. शिविर का आयोजन मुंडावर उपखंड अधिकार पंकज बडगुर्जर और सरपंच सुरेंद्र चौधरी के साथ जिला पार्षद भीमराज यादव की मौजूदगी में हुआ. शिविर में चिकित्सा विभाग के डॉ. दीपेश पाराशर की मौजूदगी में 226 मरीजों को देखा गया वही 92 लोगों की शुगर जांच, 92 लोगों को कोरोना वैक्सीन और 46 लोगों की अन्य जांच की गयी . यहीं नहीं शिविर के दौरान आयुर्वेद चिकित्सक डॉ. कविता शेरावत की मौजूदगी में योग के गुर और आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति के फायदे के बारे में भी बताया गया .

यहां भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री ने लाइट एंड साउंड शो में रानी पद्मावती से जुड़े गल्प को जन-स्वाभिमान पर चोट बताया

शिविर के दौरान महिला एवं बाल विकास विभाग (Women and Child Development Department) ने बालिका जन्मोत्सव मनाते हुए, एक बालिका से केक कटवाकर पौषाक किट प्रदान बांटे. शिविर में मौजूद जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर के सामने, अंबेडकर शिक्षण संस्थान अध्यक्ष निहाल सिंह, सचिव महेन्द्र सिंह, ब्रिजेश, सौरव, पवन और सोनू समेत कई ग्रामीणों ने अंबेडकर पार्क के लिए जमीन आवंटन की मांग रखी.

Report : Jugal Gandhi

Trending news