Jhunjhunu में चोरों ने सूने मकान में बोला धावा, लाखों के जेवरात पर किया हाथ साफ
Advertisement

Jhunjhunu में चोरों ने सूने मकान में बोला धावा, लाखों के जेवरात पर किया हाथ साफ

नवलगढ़ में एक सूने मकान में चोरों ने करीब 15 लाख रूपये के जेवरात, सोने-चांदी पर हाथ साफ कर दिया है.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Jhunjhunu: जिले के नवलगढ़ में चोरों ने चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया है. एक सूने मकान में चोरों (Thieves) ने करीब 15 लाख रूपये के जेवरात, सोने-चांदी पर हाथ साफ कर दिया है. परिवार की मानें तो चोर घर में रखे करीब 23 तोले सोने के जेवरात (jewellery) और बिस्कुट के अलावा सात किलो चांदी के जेवरात और सिल्ली आदि चुरा ले गए. 

यह भी पढ़े- चौमूं विधायक को Social Media पर मिली धमकी, लिखा- 'अब तू नहीं बचेगा रामलाल'

परिवार के अली शेर (Ali Sher)  ने बताया कि उनका भाई अब्दुल खालिद लोहार का नवलगढ़ कस्बे के वार्ड नं. 23 बारूदगरान मोहल्ले में मकान है. अब्दुल खालिद (Abdul khalid) मुंबई में रहता है. जब वह नवलगढ़ आता है तो ही मकान को खोला जाता है. करीब छह माह पहले अब्दुल खालिद नवलगढ़ आकर गया था. तब से यह मकान बंद था. आज जब वह मकान को संभालने आया तो दो कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ मिला. जिस पर उसने अपने भाई को फोन पर बताया. उसके भाई के मुताबिक घर में करीब 15 लाख रूपये के सोने-चांदी के जेवरात, सोने की ईंट और चांदी की सिल्ली वगैरह थी, जो चोर चुरा ले गए.

यह भी पढ़े- Rajasthan में 15वीं विधानसभा के छठे सत्र की शुरुआत, पटल पर रखे गए चार विधेयक

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इसी इलाके में दो संदिग्ध युवकों के भी पकड़े जाने की सूचना है. जिन्हें मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा और मारपीट कर छोड़ दिया. अब लोगों में चर्चा है कि उन युवकों का भी यह काम हो सकता है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Report-Sandeep Kedia

Trending news