जयपुर: आरसीए चुनाव को लेकर घमासान जारी, ललित मोदी गुट ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

जयपुर: आरसीए चुनाव को लेकर घमासान जारी, ललित मोदी गुट ने लगाए गंभीर आरोप

नागौर जिला क्रिकेट संघ के सचिव आरएस नान्दू ने आज एक प्रेस वार्ता करके आरसीए कार्यकारिणी पर जहां गंभीर आरोप लगाए, तो वहीं बीसीसीआई को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में प्रशासक नियुक्ति को लेकर पत्र लिखने की भी बात कही. 

आरसीए चुनाव

Jaipur: 30 सितंबर को होने वाले राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव पर राजस्थान हाईकोर्ट ने 29 सितंबर को रोक लगा दी थी, लेकिन रोक के बाद भी आरसीए में चला रहा घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से चुनाव पर रोक लगने के बाद 30 सितंबर को बुलाई गई कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए फैसलों पर ललित मोदी गुट की ओर से एक बार फिर से सवालिया निशान खड़े किए जा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Diwali 2022: राजस्थान में इस बार दिवाली पर आ सकता है बिजली संकट, जानिए क्या है वजह ?

नागौर जिला क्रिकेट संघ के सचिव आरएस नान्दू ने आज एक प्रेस वार्ता करके आरसीए कार्यकारिणी पर जहां गंभीर आरोप लगाए, तो वहीं बीसीसीआई को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में प्रशासक नियुक्ति को लेकर पत्र लिखने की भी बात कही. नागौर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नान्दू ने आरोप लगाते हुए कहा कि 'राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव होने थे और आरसीए की ओर से चुनाव अधिकारी की नियमों के विपरित नियुक्ति की गई थी, जिसके खिलाफ हम कोर्ट में गए थे कोर्ट में हमारे बिंदु को सही मानते हुए आरसीए चुनाव पर रोक लगाई थी, लेकिन अब आरसीए की ओर से RCA संविधान का हवाला देते हुए नई कार्यकारिणी के गठन तक पुरानी कार्यकारिणी के कार्यकाल को जारी रखने की बात कही जा रही है जो कहीं भी बीसीसीआई के नियमों के तहत ठीक नहीं है. पिछले 3 साल में इस कार्यकारिणी द्वारा आरसीए संविधान में तीन बार संशोधन कर दिया गया है, इसके साथ ही 30 सितंबर को एक बैठक बुलाई और अपनी मनमर्जी के हिसाब से ही लोकपाल और एथिक्स ऑफिसर की नियुक्ति भी कर दी गई'.

साथ ही  RS नान्दू ने कहा कि 'आरसीए में किए जा रहे इन कार्यों को लेकर बीसीसीआई को पत्र लिखा जा चुका है और अब जल्द ही बीसीसीआई को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में प्रशासक की नियुक्ति को लेकर पत्र लिखा जाएगा, क्योंकि कार्यकारिणी का कार्यकाल 3 अक्टूबर को पूरा हो चुका है. ऐसे में अब कार्यकारिणी द्वारा किसी भी प्रकार का फर्जीवाड़ा किया जा सकता है. इसलिए जल्दी बीसीसीआई को पत्र लिखकर प्रशासक की नियुक्ति की मांग की जाएगी'.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news