Sikar : ढाबे पर CI नरेंद्र खींचड़ से लूट, हेड कांस्टेबल को मारी गोली, तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

Sikar : ढाबे पर CI नरेंद्र खींचड़ से लूट, हेड कांस्टेबल को मारी गोली, तलाश में जुटी पुलिस

सीकर के रानोली में जयपुर डीएसटी टीम के सीआई नरेंद्र खींचड़ और हेड कांस्टेबल मुनींद्र पर हमला करने वाले और कार लूट कर ले जाने वाले बदमाशों का अभी तक सुराग नहीं लग सका है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को लुटेरों के बारे में अहम सुराग हासिल हुए हैं.

Sikar : राजस्थान के सीकर के रानोली में जयपुर डीएसटी टीम के सीआई नरेंद्र खींचड़ और हेड कांस्टेबल मुनींद्र पर हमला करने वाले और कार लूट कर ले जाने वाले बदमाशों का अभी तक सुराग नहीं लग सका है. बदमाशों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें : चातुर्मास 20 जुलाई से 15 नवंबर तक, इस बार 3 महीने 26 दिन तक रहेगा देवशयन

बताया जा रहा है कि पुलिस को लुटेरों के बारे में अहम सुराग हासिल हुए हैं. बदमाशों ने जो कार लूटी है वो उसे लेकर चूरू के रतनगढ़ की ओर गए हैं. रात तीन बजकर पांच मिनट पर ये कार टिडियासर टोल नाके से क्रॉस हुई है. वहीं, गोली लगने से घायल हेड कांस्टेबल मुनींद्र का जयपुर के ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी है.

मुनींद्र की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है.  आपको बता दें कि देर रात सीआई नरेंद्र खींचड (CI Narendra Khichar) और हेड कांस्टेबल मुनींद्र (Head Constable Mahendra Singh) त्रिलोकपुरा के पास एक होटल पर खाना खाने रूके थे.  तभी दो बदमाशों ने उनसे कार की चाबी मांगी और चाबी ना देने पर फायरिंग कर दी. एक गोली हेड कांस्टेबल नरेंद्र के पेट में लगी. इसके बाद बदमाश कार लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : 24 जुलाई को सर्वार्थसिद्धि योग में मनाई जाएगी गुरु पूर्णिमा, जानिए इस दिन किसकी करें पूजा

Trending news