Jaipur, Bikaner और Udaipur से पकड़े गए कई 'मुन्ना भाई', SI भर्ती में फर्जीवाड़े के प्रयास
Advertisement

Jaipur, Bikaner और Udaipur से पकड़े गए कई 'मुन्ना भाई', SI भर्ती में फर्जीवाड़े के प्रयास

राजस्थान (Rajasthan News) में आयोजित सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में कल तीन जगहों पर पुलिस ने नकल गिरोह और मुन्नाभाई को धर दबोचा.

सात मोबाइल, दो लग्जरी कार, एक लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं.

Jaipur : राजस्थान (Rajasthan News) में आयोजित सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में कल तीन जगहों पर पुलिस ने नकल गिरोह और मुन्नाभाई को धर दबोचा. जयपुर (Jaipur News) में रामनगरिया थाना पुलिस, एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीम ने नकल गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सात लोगों को धर दबोचा है.

इनके पास से सात मोबाइल, दो लग्जरी कार, एक लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं. आरोपी सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी बनकर परीक्षा देने की तैयारी में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें बीआईटी कॉलेज के पास से धर दबोचा. आरोपियों के पास से अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड, फोटो, सौदेबाजी की चैट बरामद की गई है.

यह भी पढ़ेंः लेडी कांस्टेबल ने हीरालाल सैनी के साथ बनाए थे 50 वीडियो, जानिए कैसे हुए लीक

वहीं, बीकानेर में एसओजी के इनपुट पर पुलिस ने नकल गिरोह के 8 लोगों को धर दबोचा. ये भी एसआई भर्ती में अभ्यर्थी बनकर परीक्षा देने वाले थे. उदयपुर में पुलिस ने परीक्षा (SI Recruitment Exam 2021) दे रहे एक फर्जी अभ्यर्थी को पकड़ा है. आरोपी भूपालपुरा के सरकारी स्कूल में परीक्षा दे रहा था. तभी सेंटर इंचार्ज को शक हुआ और उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी के पास से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी बरामद की गई है. आरोपी सोनू जाट यूपी का रहने वाला है.

Trending news