राजगढ पंचायत में 10 लाख की लागत से बनी सीसी रोड़ का हुआ लोकार्पण, विधायक जौहरी लाल मीणा ने ग्रामीणों को दी कई सौगातें
Advertisement

राजगढ पंचायत में 10 लाख की लागत से बनी सीसी रोड़ का हुआ लोकार्पण, विधायक जौहरी लाल मीणा ने ग्रामीणों को दी कई सौगातें

चित्तौश गांव में 10 लाख रुपए की लागत से बनी सीसी रोड़ (CC road) का लोकार्पण राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा (Johri Lal Meena) ने किया. 

 विधायक जौहरी लाल मीणा ने ग्रामीणों को दी कई सौगातें

Alwar: राजगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र की भजेड़ा ग्राम पंचायत के चित्तौश गांव में 10 लाख रुपए की लागत से बनी सीसी रोड़ (CC road) का लोकार्पण राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा (Johri Lal Meena) ने किया. इस मौके पर विधायक मीणा ने कहा कि क्षेत्र का विकास बिना भेदभाव के किया जा रहा है. जाति, पाति और पार्टी से हटकर सभी गांव में समान रूप से विकास कार्य कराए जा रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि रैणी और लक्ष्मणगढ़ उपखंड में महाविद्यालय खोले जा चुके है. इस बजट सत्र में राजगढ़ कस्बे में कन्या महाविद्यालय खुलवाने के पूरे प्रयास किए जाएंगे और राजगढ़ के सामुदायिक चिकित्सालय में आउटडोर भवन का निर्माण कराया जा रहा है. भवन के बनने के बाद उपजिला चिकित्सालय का दर्जा दिलवाने और चिकित्सालय को सौ बेड़ का करवाने के प्रयास किए जा रहे है.

यह भी पढ़ें - Alwar: आजादी के अमृत उत्सव के तहत कई कार्यक्रम आयोजित किए गए

बजेड़ा सरपंच सीमा मीणा (Seema Meena) ने कहा कि विधायक मीणा की अभिशंषा पर ग्राम पंचायत के लिए जल योजना के तहत एक करोड़ नौ लाख 70 हजार रुपये जल जीवन मिशन योजना के तहत स्वीकृत हो चुके है और शीघ्र ही कार्य शुरू हो जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि विधायक मीणा बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवा रहे है और उन्होंने चित्तौश गांव के बिराई माता के मंदिर तक सीसी रोड़ के लिए 10 लाख रुपए स्वीकृत किए. गोविंदपुरा गांव में केवीएस का अलॉटमेंट हो चुका है और उसका कार्य भी शीघ्र चालू हो जाएगा. सरपंच सीमा मीणा ने भाकरी दरवाजा से काला पापड़ान होते हुए जोगियों से चित्तौश को जोड़ने और चित्तौश के श्मशान घाट से दुब्बी रोड़ बनाने की मांग की है जिस पर विधायक जौहरी लाल मीणा ने दोनों सड़कों को बनवाने की घोषणा की और इस मौके पर विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण करने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें - Alwar: राजगढ़ में ब्लॉक स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन, गणेश प्रसाद शर्मा रहे मुख्य अतिथि

इससे पूर्व विधायक जौहरी लाल मीणा का चित्तौश गांव की स्कूल के पास ग्रामीणों ने फूल मालाएं और साफा पहनाकर स्वागत किया. उसके बाद आए हुए सभी अतिथियों ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कर मुख्य सड़क से बराई माता चित्तौश की ओर जाने वाली नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम पंचायत भजेडा के सरपंच सीमा मीणा ने की है और विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति रैणी, राजगढ़ के प्रधान के प्रतिनिधि, सरपंच संघ के अध्यक्ष राजेश मीणा, सरपंच यादराम मीणा, पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता आर डी मीणा, विकास अधिकारी नेतराम मीणा, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता नवीन शर्मा, विद्युत विभाग के दीपक शर्मा रहे. कार्यक्रम का मंच संचालन फिरोजपुर ग्राम पंचायत के सरपंच रामकिशन मीणा ने किया.

Trending news