निर्दलीय विधायक Om Prakash Hudla को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी Police
Advertisement

निर्दलीय विधायक Om Prakash Hudla को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी Police

शुरुआती जानकारी में सामने आया कि जयपुर में मौजूदगी के दौरान निर्दलीय विधायक हुड़ला को दो दिन से रात को धमकी भरे फोन आ रहे थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: दौसा जिले में महवा विधानसभा क्षेत्र (Mahwa Assembly Constituency) से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) को जान से मारने की धमकी भरा फोन कॉल करने का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur में पकड़े गए फर्जी पुलिस वाले, रात में लोगों को डरा धमका कर करते थे वसूली

लगातार मिल रही धमकियों के बाद हुड़ला ने जयपुर कमिश्नरेट (Jaipur Commissionerate) के रामनगरिया थाने में लिखित शिकायत दी है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. इसके लिए सायबर सेल तकनीकी पड़ताल कर रही है. फिलहाल 24 घंटे बीतने के बाद भी धमकी भरा फोन करने वाले बदमाशों का पता नहीं चला है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur में पकड़ी गई पूर्व मिस राजस्थान, पति हैड कांस्टेबल और पत्नी करती Blackmail

शुरुआती जानकारी में सामने आया कि जयपुर में मौजूदगी के दौरान निर्दलीय विधायक हुड़ला को दो दिन से रात को धमकी भरे फोन आ रहे थे. फोन करने वाले युवक विधायक को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. तब विधायक हुड़ला ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत कर जानकारी दी. इसके बाद मंगलवार को रामनगरिया थाने में शिकायत दी.

पहले भी अज्ञात बदमाशों ने किया था पथराव
इससे पहले भी दौसा शहर में जयपुर रोड पर मंसूरी पेट्रोल पंप के सामने स्थित निर्दलीय विधायक हुड़ला की होटल हुड़ला पार्क पर करीब 17 दिन पहले रात 12:24 बजे एक कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया था. 

इसके बाद निर्दलीय विधायक हुड़ला ने सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को पत्र लिखकर खुद की जान को खतरा बताते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ाने की गुहार लगाई थी. तब गृह विभाग ने 10 दिन पहले निर्दलीय विधायक हुड़ला को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई थी. उनकी सुरक्षा में 10 पुलिसकर्मी लगे हुए हैं.

 

Trending news