झुंझुनूं में खास निर्देश जारी, दुकान पर डिस्पले करनी होगी वैक्सीनेटेड की जानकारी
Advertisement

झुंझुनूं में खास निर्देश जारी, दुकान पर डिस्पले करनी होगी वैक्सीनेटेड की जानकारी

चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी (Sandeep Chaudhary) ने चिड़ावा कस्बे के बाजारों का अपनी टीम के साथ दौरा किया. उन्होंने दुकानों पर जाकर दुकानदारों से भी सीधी बात की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhunjhunu: जिले के चिड़ावा में अब दुकानदारों को अपनी दुकानों के बाहर यह जानकारी देनी होगी कि खुद दुकानदार और उसका स्टाफ दोनों डोज वैक्सीन की लगा चुका है. यह निर्देश झुंझुनूं के चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी ने दिए है. 

दरअसल, चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी (Sandeep Chaudhary) ने चिड़ावा कस्बे के बाजारों का अपनी टीम के साथ दौरा किया. उन्होंने दुकानों पर जाकर दुकानदारों से भी सीधी बात की. उन्होंने दुकान के बाहर सैनिटाइजर रखने और बिना सैनिटाइजर किए ग्राहकों को दुकानों में प्रवेश ना देने. साथ ही नो मास्क नो एंट्री की पालना करवाने तथा सोशल डिस्टेंस को बनाए रखने के लिए कहा. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu: पुलिस और प्रशासन ने किया बाजार का दौरा, उपखंड कार्यालय में हुई बैठक

 

कई जगहों पर एसडीएम को बिना मास्क के लोग मिले तो उन्होंने उन्हें टोका और कहा कि बिना मास्क के ना केवल आप खुद, बल्कि दूसरों को भी कोरोना की ओर धकेल रहे हो. इस बाजार के दौरे के बाद एसडीएम ने आपात व्यापारियों की बैठक बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. पहले जुर्माना लगाया जाएगा, इसके बाद एफआईआर और गिरफ्तारी तक की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी यह सुनिश्चित कर लें कि उन्होंने खुद और उनके सभी स्टाफ ने कोरोना की दोनों डोज वैक्सीन लगवा ली है. इसकी सूचना बाकायदा दुकानों पर डिस्प्ले करें ताकि टीमें जब दुकानों को दौरा करें तो उन्हें भी दिखाई दे. साथ ही ग्राहकों भी खुद को सेफ महसूस करें. 

इस मौके पर बैठक में डीएसपी सुरेश शर्मा, सीआई भगवान सहाय मीणा, तहसीलदार गंभीर सिंह, सहायक प्रशासनिक अधिकारी कैलाश सिंह कविया, नगरपालिका चिड़ावा के अधिशाषी अधिकारी जुबेर खान, ब्लॉक सीएमओ डॉ. संत कुमार जांगिड़, मिठाई व्यापार संघ से शीशराम हलवाई, खाद्य व्यापार संघ से अशोक मालानी, कपड़ा व्यापार संघ से महेश चौधरी, हार्डवेयर व्यापार संघ से महेंद्र धनखड़, इंद्र कुमार सूरजगढ़िया आदि मौजूद थे. इस मौके पर व्यापारियों ने भी अपने सुझाव दिए और शंकाओं का समाधान करते हुए प्रशासन को पूरा सहयोग करने के लिए आश्वस्त किया.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news