IPL auction 2022: Rajasthan Royals का बड़ा दांव, जानिए किसे किया टीम में शामिल
Advertisement

IPL auction 2022: Rajasthan Royals का बड़ा दांव, जानिए किसे किया टीम में शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की बोली लगनी शुरू हो गई है. इधर राजस्थान रॉयल्स के खाते में ऐसे खिलाड़ी आए हैं जिससे IPL 2022 dh तस्वीर बदल सकती है.

IPL auction 2022: Rajasthan Royals का बड़ा दांव, जानिए किसे किया टीम में शामिल

Jaipur: इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की बोली लगनी शुरू हो गई है. इधर राजस्थान रॉयल्स के खाते में ऐसे खिलाड़ी आए हैं जिससे IPL 2022 dh तस्वीर बदल सकती है. राजस्थान रॉयल्स ने ट्रेंट बोल्ट, देवदत्त पड़ीकल, सिमरोन हेटमायर, प्रसिद्ध कृष्णा और रविचंद्रन अश्विन को टीम की ऊंची बोली लगाकर टीम में शामिल कर लिया है. राजस्थान रॉयल्स ने इन पांचों खिलाड़ियों को 39 करोड़ में खरीदा है. 

यह भी पढ़ें: 10 करोड़ की हेरोइन बरामद, Rajasthan में DRI की बड़ी कार्रवाई

टीम इंडिया में वापसी करने वाले युजवेंद्र चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स के बैनर तले IPL 2022 के मैदान में अपना जौहर दिखाएंगे. चहल को 6.5 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा गया है. चहल इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते रहे हैं. टीम इंडिया के नए फास्ट बॉलर प्रसिद्ध कृष्णा का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था पर राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 10 करोड़ में खरीद लिया. 

वेस्टइंडीज़ के शिमरोन हेटमायर के लिए दूसरे सेट में ऑक्सन की जंग में राजस्थान रॉयल्स ने ही बाजी मारी. 1.50 करोड़ के बेस प्राइस वाले शिमरोन को 8.50 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीद ही लिया. 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के लिए 2 करोड़ से बोली शुरू हुई और आखिरकार वो 8 करोड़ रुपये के साथ राजस्थान रॉयल्स के पाले में आ गए. रविचंद्रन अश्विन के लिए 2 करोड़ से बोली की शुरुआत हुई और राजस्थान रॉयल्स ने 5 करोड़ रुपये में रविचंद्रन अश्विन को खरीद लिया. 

आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान के भाइयों का जलवा
आईपीएल के ऑक्शन में राजस्थान के भाइयों का भी जलवा देखा गया. चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा. वहीं राहुल चाहर को पंजाब सुपर किंग्स ने 5.25 करोड़ में खरीद लिया. 

Input- Desk

Trending news