Jaipur : अग्रवाल फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का कच्चा माल जलकर खाक

राजधानी जयपुर (Jaipur news) के विश्वकर्मा थाना इलाके के बढ़ारना पुलिया के पास रीको इलाके में अलसुबह चप्पल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई.

Jaipur : अग्रवाल फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का कच्चा माल जलकर खाक
बढ़ारना पुलिया के पास स्थित है चप्पल फैक्ट्री अल सुबह से लगी हुई है आग.

Jaipur : राजधानी जयपुर (Jaipur news) के विश्वकर्मा थाना इलाके के बढ़ारना पुलिया के पास रीको इलाके में अलसुबह चप्पल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने से फैक्ट्री से धुआं निकलने लगा और आग की लपटें (Fire) तेज होने लगी तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मामले की सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें : Rajasthan में 2 अगस्त से नहीं खुलेंगे स्‍कूल! पांच मंत्रियों कमेटी करेगी तय करेगी नई तारीख

जानकारी के मुताबिक कल सुबह करीब 3:00 बजे अग्रवाल फुटवेयर फैक्ट्री (Agarwal Footwear Factory) में अचानक आग लगी थी. उसके बाद दो दर्जन से ज्यादा दमकल मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने 6 घंटे की कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पा लिया. जानकारी के मुताबिक भी फैक्ट्री 2 मंजिल के भवन में संचालित होती है. सबसे पहले आग नीचे वाले भवन में लगी तभी दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. 

गनीमत रही कि समय रहते दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया वरना आग विकराल रूप भी ले सकती थी. हालांकि आग लगने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री में चप्पल और गत्ते बनाए जाते हैं. आग के चलते फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का कच्चा माल जलकर खाक हो गया.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें : कमजोर Monsoon के चलते Rajasthan में अकाल की आहट, औसत से 25 % कम बारिश दर्ज