Jaipur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर  उपनेता प्रतिपक्ष ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. सतीश पूनिया ने कर्नाटक के डोडबल्लापुर में कार्यकर्ताओं से कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान अमर्यादित, अलोकतांत्रित और असंवैधानिक है.  डोडबल्लापुर से लेकर पूरे कर्नाटक में मजबूती से वोट की ताकत से प्रतिकार करना है, विरोध करना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनिया ने कहा कि डोडबल्लापुर और पूरे कर्नाटक की जनता को मल्लिकार्जुन खड़गे ने चैलेंज किया है, इस चैलेंज को हम स्वीकार करते हैं, मल्लिकार्जुन को, राहुल गांधी को और कांग्रेस पार्टी को जवाब देने की हिम्मत डोडबल्लापुर की जनता और कार्यकर्ता रखते हैं. 


यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है


 


जब तक कर्नाटक के इस चुनाव में कांग्रेस को हराकर घर वापस नहीं भेज देंगे, तब तक कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ता चैन की नींद नहीं सोयेंगे. खड़गे के बयान की कड़ी निंदा करते हैं, मुकाबला करने को सब लोग तैयार हैं और इसी संकल्प के साथ कर्नाटक में प्रचंड बहुमत की भाजपा की डबल इंजन सरकार बनायेंगे और इस जीत से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रवाद के विचार को नई ताकत मिलेगी.


पूनिया ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने जो चुनौती दी है, उससे निपटने का यह सही समय है, हम सब लोगों को पूरी एकता से, ताकत से संगठित होकर कर्नाटक में तीन चौथाई बहुमत की भाजपा की सरकार बनानी है और कांग्रेस की देश विरोधी सोच को सबक सिखाना है.


यह भी पढ़ें- सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा


पढ़ें राजनीति की यह भी खबर


जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब देख पूनिया का बड़ा बयान- प्रचंड बहुमत से विजय तय


BJP News: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कर्नाटक दौरे पर पहुंचे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया. कर्नाटक के होसकोटे में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब उमड़ा. 


इससे पहले कर्नाटक चुनाव में विजय संकल्प अभियान को गति देने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. कर्नाटक के होसकोटे विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष व भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया. सतीश पूनिया कर्नाटक चुनाव में कुछ सीटों पर चुनाव प्रचार और चुनाव प्रबंधन संभाल रहे हैं. डॉ. पूनिया ने कहा कि, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में उमड़े विशाल जनसैलाब ने तय कर दिया है कि कर्नाटक में भाजपा की प्रचंड बहुमत से विजय तय है.