Rajasthan news: साढ़े 15 साल की किशोरी की तवे से वार कर हत्या,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295461

Rajasthan news: साढ़े 15 साल की किशोरी की तवे से वार कर हत्या,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Jaipur news:  मध्यप्रदेश का ही रहने वाला अरविंद प्रजापति प्रेमिका को भगाकर अपने साथ जयपुर लाया था. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Jaipur news: राजधानी जयपुर के बिंदायका थाना इलाके में साढ़े 15 वर्षीया एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है. वारदात के बाद थानाप्रभारी भजनलाल ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी अरविंद प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमिका को भगाकर लाया था 

पूछताछ में सामने आया कि साढ़े 15 वर्षीया मृतका मध्यप्रदेश में सागर जिले की रहने वाली थी जो करीब 2 महीने से लापता थी. उसे मध्यप्रदेश का ही रहने वाला अरविंद प्रजापति भगाकर अपने साथ जयपुर लाया था.

मजदूरी करता था आरोपी

आरोपी निमेड़ा में मजदूरी कर एक क्वार्टर में रह रहा था. शुक्रवार रात को आपसी कहासुनी पर अरविंद ने लोहे के तवे से किशोरी के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए और वहां से भाग निकला. किशोरी के जख्मी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया और आज सुबह इलाज के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तब पुलिस ने पॉक्सो, दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कर अरविंद प्रजापति को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया. अरविंद के खिलाफ मृतका के परिजनों ने भी मध्य प्रदेश में केस दर्ज करवा रखा है.

 

Trending news