बंद कमरों में समझौतों से जनता का नहीं होगा भला, मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम बंद करें गहलोत-AAP
Advertisement

बंद कमरों में समझौतों से जनता का नहीं होगा भला, मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम बंद करें गहलोत-AAP

जयपुर न्यूज: आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल का कहना है कि बंद कमरों में समझौतों से जनता का भला नहीं होगा. मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम सीएम गहलोत बंद करें.

बंद कमरों में समझौतों से जनता का नहीं होगा भला, मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम बंद करें गहलोत-AAP

जयपुर: दिल्ली में कांग्रेस अलाकमान के सीएम अशोक गहलोत व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सुलह के मामले में आम आदमी पार्टी राजस्थान ने कटाक्ष किया है. आप ने कहा कि बंद कमरों में समझौतों से जनता का भला नहीं होने वाला. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मूलभूत मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस की गहलोत सरकार ने प्रदेश की जनता को दो नेताओं की लड़ाई की सीरीज दिखाकर पांच साल निकाल दिए. इतने सालों तक लड़ते रहे और अब चुनाव नजदीक आये तो एक हो गए. यह प्रदेश के साथ बड़ा धोखा है.

देश में सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार-नवीन पालीवाल 

आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बयान जारी कर कहा  कि जनता को गहलोत-पायलट की कुर्सी की लड़ाई से कोई मतलब नहीं है. जनता को बिजली, पानी, शिक्षा और भ्रष्टाचार से निजात चाहिए. स्कूलों-कॉलेजों में टीचर नहीं हैं. स्कूलों में टॉयलेट नहीं है. वहीं आंधी तूफान में सैकड़ों गांव अंधेरे में डूबे हैं. प्रदेश में सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार की है. जनता बहुत दुखी हो गई है और महंगाई के दौर में रिश्वत देने के लिए पैसे नहीं है लोगों के पास. इसलिए लोग अपना काम करवाने सरकारी दफ्तरों में जाने से बच रहे हैं

ऐसे हालात में बंद कमरों में कितने ही समझौते कर लो लेकिन इस बार जनता इनका हिसाब कर देगी . नवीन पालीवाल ने 1 जून से उपभोक्ताओं को फ्री बिजली के ऐलान पर भी सीएम गहलोत को घेरा. मुख्यमंत्री ने ये ऐलान आम आदमी पार्टी की बढ़ती सक्रियता और लोकप्रियता से घबराकर किया. फ्री बिजली के लिए रजिस्ट्रेशन पर कहा कि मुख्यमंत्री का मकसद लोगों को राहत देना नहीं बल्कि रजिस्ट्रेशन के नाम पर नंबर बढ़ाना और बाद में प्रचार करके ढिंढोरा पीटना है.

आज प्रदेश के सरकारी विभागों में जो भ्रष्टाचार है, ये एक दिन का नहीं है बल्कि इस भ्रष्टाचार को बीजेपी-कांग्रेस ने मिलकर पनपाया है, जिसकी जड़ें आज इतनी गहरी हो चुकी हैं कि सरकारी दफ़्तरों में करोड़ों रुपये कैश और सोने की बिस्किट पकड़े जा रहे हैं. आज प्रदेश का हर सरकारी विभाग भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है जहां आम आदमी बिना रिश्वत के कार्यालयों में पैर रखने से भी कतराने लगा है. आज प्रदेश की कानून व्यवस्था के हालात ये हैं कि सरेआम लूटपाट, हत्याएं आम बात हो गई है, साथ ही प्रदेश में बजरी माफिया, भूमाफिया पनप रहे हैं. अब बहुत हो चुका जनता का मन भर गया दोनों दलों की नीतियों और कारगुज़ारियों से. अब जनता का मूड आम आदमी पार्टी के साथ है और ये बात आगामी चुनाव में जनता साबित भी कर देगी.

यह भी पढ़ेंः शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

यह भी पढ़ेंः बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Trending news