Twitter पर Trend हुआ 'पायलट आ रहा है', अब तक 60 हजार से ज्यादा Tweets

सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थक सोशल मीडिया पर जवाबी कैंपेन चला रहे हैं.

Twitter पर Trend हुआ 'पायलट आ रहा है', अब तक 60 हजार से ज्यादा Tweets
'पायलट आ रहा है' हैशटेग से अब तक 24 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) की सियासत में उथल-पुथल लगातार जारी है. एक तरफ जहां मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में दो धड़ हो चुके हैं, वहीं, सोशल मीडिया पर भी यह दरार साफ नजर आ रही है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में Gehlot समर्थक विधायकों ने बनाया G-19 समूह! जानें Congress की नई रणनीति

सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थक ही जवाबी कैंपेन चला रहे हैं. माना जा रहा है कि आज सुबह कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं ने लिखा कि कांग्रेस आ रही है. इसको लेकर ट्वीट होने शुरू हुए थे कि पायलट समर्थकों ने 'पायलट आ रहा है' के ट्वीट्स की बमबारी शुरू कर दी. इतना ही नहीं, सचिन पायलट के समर्थक सहित अन्य लोग उन्हें कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग उठा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- सियासी संग्राम के बीच चर्चा का विषय बनी CM Gehlot और PCC चीफ की रहस्यमयी चुप्पी! जानें वजह

दरअसल, एक ओर जहां पायलट खेमे के विधायक लगातार आलाकमान पर मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर दबाव बना रहे हैं. जवाब में बसपा और निर्दलीय विधायकों की तरफ से भी बयानबाजी जारी है. बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों ने इसी रणनीति के तहत पायलट खेमे को गद्दार करार दिया था. 

इन सबके बीच आज रोचक लाइनों के साथ 'पायलट आ रहा है' हैशटेग से अब तक 60 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. आइए आपको दिखाते हैं कुछ मजेदार ट्वीट- 

 

pilot aa raha hai is trending

pilot aa raha hai is trending

 

pilot aa raha hai is trending