सियासी संग्राम के बीच इंद्राज गुर्जर का बड़ा बयान, 'Pilot बाहरी नहीं, भारी नेता हैं'
Advertisement

सियासी संग्राम के बीच इंद्राज गुर्जर का बड़ा बयान, 'Pilot बाहरी नहीं, भारी नेता हैं'

इंद्राज गुर्जर ने कहा है कि केवल रामकेश मीणा के कहने से सचिन पायलट बाहरी नेता नहीं हो जाएंगे. वे बाहरी नहीं, भारी नेता हैं. 

इंद्राज गुर्जर ने कहा है कि केवल रामकेश मीणा के कहने से सचिन पायलट बाहरी नेता नहीं हो जाएंगे.

Jaipur: राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में मचे घमासान के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. कल निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा (Ramkesh Meena) के सचिन पायलट (Sachin Pilot) को बाहरी नेता के बयान के बाद अब पायलट कैंप के विधायक इंद्राज गुर्जर (Indraj Gurjar) की ओर से जवाबी हमला किया गया है. 

यह भी पढ़ें- गलत बयानबाजी करने वाले बीजेपी नेताओं पर होगी कार्रवाई: अरुण सिंह

 

इंद्राज गुर्जर ने कहा है कि केवल रामकेश मीणा के कहने से सचिन पायलट बाहरी नेता नहीं हो जाएंगे. वे बाहरी नहीं, भारी नेता हैं. पायलट परिवार ने राजस्थान की अलग-अलग विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ा है और जीता है. जंगल में जब शेर चलता है. तब गीदड़ इकट्ठे हो जाते हैं, यह वही गीदड़ का समूह है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में कांग्रेस का बंटाधार हो चुका और जनता इनको उखाड़ने के लिए तैयार: अरुण सिंह

सचिन पायलट पर जातीय नेता का आरोप लगाने वाले रामकेश मीणा अच्छे से जानते हैं कि राजस्थान में 2008 के चुनाव में गुर्जर और मीणा समाज के बीच जो कटुता बनी थी, उसको सचिन पायलट के नेतृत्व की वजह से ही दूर किया जा सका है. मुरारी लाल मीणा, रमेश मीणा, पी आर मीणा, हरीश मीणा जैसे नेता इस बात के गवाह हैं. निर्दलीय विधायकों को किसने अधिकार दिया कि वह कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी राजनीति में हस्तक्षेप करें. कांग्रेस पार्टी के पास 107 विधायकों का पर्याप्त बहुमत है. कांग्रेस पार्टी को निर्दलीय विधायकों के समर्थन की कोई जरूरत नहीं है. 

रामकेश मीणा को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए
इंद्राज गुर्जर ने आगे कहा कि प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के प्रतिनिधि हैं. उन्होंने बयान देकर कहा था कि जो बयानबाजी हो रही है. सब पर नजर रखी जा रही है. निश्चित तौर पर पार्टी एक्शन लेगी. रामकेश मीणा को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए, जो आदमी 3 चुनाव अलग-अलग पार्टी से लड़ चुका है, उसे क्या अधिकार है. कांग्रेस पार्टी के अंदरूनी मामले में बोलने का रामकेश मीणा ने बयान क्यों दिया है. इसके मायने क्या है सबको पता है और समय आने पर सच सबके सामने आ जाएगा.

 

Trending news