RCA Under-19 ट्रायल के दौरान खिलाड़ियों का हंगामा, कल भी होगा चयन
Advertisement

RCA Under-19 ट्रायल के दौरान खिलाड़ियों का हंगामा, कल भी होगा चयन

इसके चलते प्रदेशभर से सैंकड़ों खिलाड़ी ट्रायल के लिए पहुंच गए. वहीं, जब 2 बजे खिलाड़ियों की एंट्री बंद की गई तो बाहर रह रहे करीब 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने हंगामा कर दिया. 

खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा किया.

Jaipur: आरसीए एकेडमी (RCA Academy) पर हुए अंडर-19 चयन ट्रायल में जमकर हंगामा देखने को मिला. गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI) के आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र की अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए आज राजस्थान क्रिकेट संघ (Rajasthan Cricket Association) की ओर से ओपन चयन ट्रायल का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं कानून की उठी मांग, हरियाणा में law लाने की तैयारी

बता दें कि पिछले 6 सालों से जब भी ट्रायल आयोजित हुआ तो इसको ओपन टू ऑल (Open to All) रखा गया लेकिन इस साल जिला क्रिकेट संघों के द्वारा भेजे गए नामों को ही ट्रायल में शामिल किया गया. साथ हीं, ट्रायल को भी अंडर-19 ओपन ट्रायल (Under-19 Open Trial) नाम दिया गया. 

इसके चलते प्रदेशभर से सैंकड़ों खिलाड़ी ट्रायल के लिए पहुंच गए. वहीं, जब 2 बजे खिलाड़ियों की एंट्री बंद की गई तो बाहर रह रहे करीब 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने हंगामा कर दिया. करीब दो घंटे तक हंगामा होने के बाद आरसीए की ओर से बचे हुए खिलाड़ियों का कल ट्रायल लेने का फैसला लिया गया. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur: 8 साल बीतने के बाद भी सूचना सहायक भर्ती नियुक्ति का इंतजार, बेरोजगारों का धरना शुरू

राजस्थान के जयपुर (Jaipur News) जिले के खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ियों का अब कल सुबह 9 बजे से आरसीए एकेडमी पर ट्रायल होगा. वहीं, हंगामा कर रहे खिलाड़ियों और उनके अभिभावकों का कहना था कि आरसीए (RCA) की ओर से इस ट्रायल को ओपन ट्रायल नाम दिया गया. इसके चलते सैंकड़ों खिलाड़ी यहां पहुंचे. वहीं, दूसरे जिलों से आए हुए खिलाड़ियों को इसकी जानकारी नहीं दी गई और अब ट्रायल नहीं देने दिया जा रहा है. ट्रायल के दौरान कई बार नाम पुकारकर खिलाड़ियों को बुलाया गया इससे साफ लगता है कि जानकारों का ही ट्रायल लिया जा रहा है. 

Trending news