सांगानेर विधायक से नहीं देखा जा रहा लोगों का दुख, बोले- CHC में बनवाएं Covid Center

लाहोटी ने लिखा कि कोरोना संकट (Corona crisis) के इस भयावह दौर में सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में ऑक्सिजन सिलेंडर, हॉस्पिटल में बेड और रेमेडिसिवर इंजेक्शन के लिये नियमित सैंकड़ों परिजनों के फोन आते हैं. 

सांगानेर विधायक से नहीं देखा जा रहा लोगों का दुख, बोले- CHC में बनवाएं Covid Center
अशोक लाहोटी.

Jaipur: सांगानेर विधायक (Sanganer MLA) और पूर्व महापौर अशोक लाहोटी (Ashok Lahoti) ने सांगानेर सीएचसी के अधीन क्षेत्र में 50 बेड का कोविड सेंटर (Covid Center) बनाए जाने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में शुरू होगी Genome Sequencing की सुविधा, Strain का पता लगाकर होगा इलाज!

इस मामले में लाहोटी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ ही चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा (Raghu Sharma) को भी एक पत्र लिखकर अपनी मांग सरकार के सामने रखी.

यह भी पढ़ें- मंत्री सालेह मोहम्मद ने अस्पताल को दी 2 एंबुलेंस, अन्य चिकित्सा सामग्री उपलब्ध कराई

लाहोटी ने लिखा कि कोरोना संकट (Corona crisis) के इस भयावह दौर में सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में ऑक्सिजन सिलेंडर, हॉस्पिटल में बेड और रेमेडिसिवर इंजेक्शन के लिये नियमित सैंकड़ों परिजनों के फोन आते हैं. उन्होंने कहा कि सुबह से शाम तक लगातार कोशिश करने के बावजूद भी लोगों को बहुत कम राहत मिल पा रही है.

अधिकारियों से रख चुके अपनी बात
लाहोटी ने कहा कि पिछले कई दिनों से वे CMHO समेत सभी बड़े अधिकारियों को कई बार कह चुके हैं कि सांगानेर CHC के तहत पास में किसी खुले स्थान पर 50 बेड का कोविड़ केयर सेन्टर बनाया जाये, जिससे इस क्षेत्र के कोरोना के मरीजो को बिना किसी देरी के प्राथमिक उपचार मिल सके. उन्होंने कहा कि कई बार बात करने के बाद चिकित्सा विभाग से मंजूरी दे दी गई है, लेकिन अभी तक भी नीचे के स्तर पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है, जिससे लोग परेशान हैं.

विधायक कोष से मदद को तैयार हैं लाहोटी
सांगानेर विधायक ने कहा कि इस काम में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के अलावा सभी सुविधाएं विधायक कोष और जन सहयोग से करवाने के लिए तैयार हैं. लाहोटी ने सरकार से कहा कि इस व्यवस्था को जल्द से जल्द शुरू करवाकर सांगानेर विधानसभा क्षेत्र की जनता को राहत दिलाएं.