Jaipur: टैक्सी ड्राइवर के अपहरण कर लूट और हत्या का पर्दाफाश, 2 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur: टैक्सी ड्राइवर के अपहरण कर लूट और हत्या का पर्दाफाश, 2 बदमाश गिरफ्तार

आरोपियों ने 23 अगस्त को खेमचंद नाम के एक टैक्सी ड्राइवर की गाड़ी बुक की थी. टैक्सी बुक कर आरोपी से लखनऊ लेकर गए लेकिन जयपुर के कानोता इलाके में बदमाशों ने टैक्सी ड्राइवर की गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur News) के रामगंज थाना पुलिस ने किराए पर टैक्सी ले जाने के बहाने टैक्सी ड्राइवर का अपहरण कर लूट करने और हत्या करने की वारदात का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने अपहरण लूट और हत्या करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में नईमुद्दीन और फरहान है.  दोनों आरोपी जयपुर के ही रहने वाले हैं और वर्तमान में जवाहर नगर इलाके में रहते हैं.

यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu: सिंघाना में भरे बाजार हुई फायरिंग, Whatsapp Call पर हुई फिरौती की मांग

जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने 23 अगस्त को खेमचंद नाम के एक टैक्सी ड्राइवर की गाड़ी बुक की थी. टैक्सी बुक कर आरोपी से लखनऊ लेकर गए लेकिन जयपुर के कानोता इलाके में बदमाशों ने टैक्सी ड्राइवर की गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बदमाश टैक्सी लूटकर और मृतक खेमचंद की लाश को 48 घंटे तक गाड़ी में रख कर घूमते रहे. इस दौरान बदमाशों ने झालावाड़ के अकलेरा में कालीसिंध नदी में लाश को फेंक दिया. हालांकि खेमचंद की हत्या की जानकारी किसी को भी नहीं मिल पाई.

बदमाशों की तलाश
वहीं, जब खेमचंद के पिता ने फोन किया तो नंबर बंद आया. नंबर बंद आने पर पिता ने रामगंज थाने में मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो पूरा माजरा अपहरण और लूट से जुड़ा हुआ निकला. इस दौरान पुलिस ने बदमाशों की तलाश में टोंक, कोटा, बारा और झालावाड़ समेत कई जिलों में अपनी टीम में दौड़ई. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur के श्वसन रोग संस्थान में मारपीट, कर्मचारियों ने जताया विरोध

पूछताछ में जुटी पुलिस 
इस दौरान पुलिस ने टोंक पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी और तकनीकी टीम की मदद से दोनों बदमाशों को दबोच लिया. पुलिस ने जब दोनों बदमाशों से पूछताछ की तो उन्होंने टैक्सी ड्राइवर की हत्या किया जाना कबूल कर लिया. बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक खेमचंद के शव को भी बरामद कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने टैक्सी लूटने के मकसद से हत्या किया जाना कबूला है. फिलहाल पुलिस ने लूटी गई कार को भी जब्त करते हुए शव को बरामद कर लिया है और दोनों से पूछताछ में जुट गई है.

Trending news