Jaisalmer: 7 दिन पहले शादी, पैसे-गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन
X

Jaisalmer: 7 दिन पहले शादी, पैसे-गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

जैसलमेर (Jaisalmer News) के भणियाना थाना में विवाह के बाद गहने और पैसे लेकर दुल्हन के भाग जाने का मामला दर्ज हुआ है. 

Jaisalmer: 7 दिन पहले शादी, पैसे-गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer News) के भणियाना थाना में विवाह के बाद गहने और पैसे लेकर दुल्हन के भाग जाने का मामला दर्ज हुआ है. 7 दिन पहले ही आर्य समाज में शादी और दलाल के साथ दुल्हन के पैसे गहने लेकर भाग जाने का मामला दर्ज होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

भणियाणा थाने में दर्ज मामले में पीड़ित बाबू राम ने बताया कि उसके जान पहचान वाले कानासर गांव के जगमाल सिंह ने उसको शादी करने के लिए राजी किया था और बताया कि बाड़मेर की एक लड़की से वो उसकी शादी करवा देगा. उसने शांति से उसका परिचय करवाया और उससे शादी के लिए 6 लाख रुपए लिए. शादी उन्होंने जोधपुर स्थित आर्य समाज मंदिर में एक वकील के द्वारा की. शादी के बाद मुझे लड़की के परिजनों का डर बताकर एसपी से सुरक्षा की मांग भी करवाई. मैंने शांति को शादी के बाद सोने और चांदी के गहने भी दिये, लेकिन उसने तबीयत खराब होने की वजह से संबंध बनाने से भी मना किया था. 

यह भी पढ़ें- गांधीवादी विचारक सुब्बाराव ने SMS में ली अंतिम सांस, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार
मंगलवार 26 अक्टूबर को जगमाल सिंह उसको बीवी शांति को मेडिकल चेकअप का कहकर ले गया. मैंने घर चेक किया तो वो गहने वगैरह सब लेकर साथ में गई. उन दोनों का फोन भी बंद आया. तब मुझे शक हुआ और मैंने पुलिस थाना भणियाना में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 

करीब 3 लाख नगद और 3 लाख 50 हजार के गहने लेकर फरार 
भणियाना थानाधिकारी खेताराम गोदारा (Jaisalmer Police) ने जानकारी देते हुए बताया कि बाबुराम द्वारा दी गई एफआईआर में करीब 7 लाख नगद और साढ़े तीन लाख के सोने चांदी के गहने लेकर उसकी बीवी शांति और दलाल जगमाल सिंह के भागने कि जानकारी दी गई है. हमने मामला दर्ज कर लिया है तथा दोनों की तलाश कर रहे हैं.

Trending news