दौसा हाइवे होते हुए युवक जा रहा था आगरा, तभी रात के अंधेरे में हो गया कांड, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

दौसा हाइवे होते हुए युवक जा रहा था आगरा, तभी रात के अंधेरे में हो गया कांड, पढ़ें पूरी खबर

रायसर थाना पुलिस ने दो दिन पहले मनोहरपुर दौसा हाइवे पर पिकअप चालक से हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है.

पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है

Jamwa Ramgarh: रायसर थाना पुलिस ने दो दिन पहले मनोहरपुर दौसा हाइवे पर पिकअप चालक से हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है. मामले में थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात के दौरान काम में ली गई जीप को भी जब्त किया है. 

यह भी पढ़ें- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री पहुंचे पुष्कर, NDA गठबंधन और सीट बंटवारे को लेकर कही ये बात

थाना प्रभारी रामधन सांडीवाल ने बताया कि सीताराम मीणा निवासी घटवाडा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 21 मई रात को वह पिकअप में जाटवाली मोड़ से सब्जी भर कर मनोहरपुर दौसा हाइवे होते हुए आगरा जा रहा था. इसी दौरान हाइवे पर चिलपली मोड़ पुलिया पर अचानक पिकअप के आगे एक जीप सवार तीन युवकों ने पिकअप को रोक लिया. इसके बाद तीनों युवक एन्ट्री मांगने लगे, पिकअप चालक द्वारा विरोध करने पर युवक उससे नकदी व मोबाइल लूट कर भाग गए.

वारदात के बाद थाना प्रभारी रामधन सांडीवाल के नेतृत्व में एएसपी मुख्यालय धमेन्द्र यादव के सुपरविजन में व सीओ जमवारामगढ़ के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने साईबर तकनिकी की सहायता से लूट के आरोपी सुनील उर्फ संजीव स्वामी (26) पुत्र दीनदयाल स्वामी निवासी गीरूडी थाना बानसूर जिला अलवर को गिरफ्तार करते हुए वारदात के दौरान काम में ली गई जीप को जब्त किया है. पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ऐसे करते थे वारदात
थाना प्रभारी रामधन सांडीवाल ने बताया कि आरोपी हाइवे व अन्य रास्तों में वाहनों के आगे अपना वाहन लगा कर एन्ट्री मांगते थे. इसके बाद पैसे नहीं देने पर उसे डरा धमका कर व मारपीट कर लूटपाट करते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी से अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. 
Report- Amit Yadav

Trending news