राजस्थान में पूर्व विधायक की कार भी सुरक्षित नहीं, टायर ले गए चोर और पत्थर के सहारे छोड़ गए
Advertisement

राजस्थान में पूर्व विधायक की कार भी सुरक्षित नहीं, टायर ले गए चोर और पत्थर के सहारे छोड़ गए

Jhalawar News :  भवानी मंडी से विधायक रही स्नेह लता हार्दिक की कार को ही निशाना बनाया और कार को पत्थर पर टिका कर सभी टायर चुरा ले गए.

राजस्थान में पूर्व विधायक की कार भी सुरक्षित नहीं, टायर ले गए चोर और पत्थर के सहारे छोड़ गए

Jhalawar News : राजस्थान में अब पूर्व विधायक की गाड़ियां भी सुरक्षित नहीं है. झालावाड़ के भवानी मंडी से विधायक रही स्नेह लता हार्दिक की कार तो छोड़ गए चोर लेकिन उसके टायर चुरा कर ले गए. अब खबर यह इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. क्योंकि अगर खास लोग ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या होगा.

दरअसल झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है. इसका अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है, कि देर रात अज्ञात चोरों ने पूर्व विधायक के घर के बाहर खड़ी उनकी कार को ही निशाना बनाया और कार को पत्थर पर टिका कर सभी टायर चुरा ले गए. घटना का पता आज सुबह उस समय हुआ जब पूर्व विधायक कांग्रेस नेत्री स्नेहलता आर्य झालावाड़ निकलने के लिए अपनी कार के पास पहुंची, तो कायर के टायर नदारद दिखे और कार पत्थर पर टिकी हुई नजर आई.

कार के टायर चोरी होने की वारदात के बाद पूर्व विधायक स्नेहलता ने भवानीमंडी थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है, तो वहीं घटना के बाद पुलिस भी आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अनुसंधान में जुट गई है. बहरहाल बढ़ती चोरियों के बीच पूर्व विधायक की कार के टायर चोरी होने की घटना से एक और जहां स्थानीय नागरिकों में भी भारी आक्रोश है तो वही पुलिस को भी खासी शर्मिंदगी देखनी पड़ रही है.

गौरतलब है कि पिछले साल आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल की का राजधानी जयपुर से चोरी हो गई थी उसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नरेट को दी थी हालांकि पुलिस ने नारायण बेनीवाल की का 24 घंटे में ही खोज निकाली थी.

यह भी पढ़ेंः 

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी

बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'

Trending news