दामाद पहुंचे ससुराल, खातिरदारी में पड़े डंडे, जीजा साले पहुंच गए हवालात
Advertisement

दामाद पहुंचे ससुराल, खातिरदारी में पड़े डंडे, जीजा साले पहुंच गए हवालात

झुंझुनू के सुल्ताना कस्बे (Sultana Town) के निकटवर्ती गांव किठाना में ससुराल में पत्नी से मिलने आए पति को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Jhunjhunu: झुंझुनू के सुल्ताना कस्बे (Sultana Town) के निकटवर्ती गांव किठाना में ससुराल में पत्नी से मिलने आए पति को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. पड़ोसियों की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक दामाद को छुड़ाया. पुलिस के अनुसार खेतड़ी के गांवली (Villagers of Khetri) निवासी लख्मीचंद ससुराल किठाना में अपने पत्नी और बच्चों से मिलने आया था.

यह भी पढ़ें- 6 महीने पहले ली थी साथ-जीने मरने की कसमें, रविवार को हादसे में नए जोड़े की मौत

लख्मीचंद ने बताया कि पारिवारिक विवाद को लेकर साले और अन्य लोगों ने उससे मारपीट शुरू कर दी और पेड़ से बांध दिया. इसके बाद भी ससुराल के लोग मारपीट करते रहे. झगड़े की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी.

पुलिस को लख्मीचंद पेड़ से बंधा मिला
सूचना पर सुलताना पुलिस चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ (Sultana Police  In-charge Rajesh Jangid) मौके पर पहुंचे और युवक को छुड़वाया. युवक ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है. सुलताना चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो लख्मीचंद पेड़ से बंधा मिला. उसके साथ उसका साला विक्रम मारपीट कर रहा था.

यह भी पढ़ें- Tokyo Paralympics में Rajasthan के खिलाड़ियों का दिखा दमखम, प्रदेशभर में जश्न का माहौल

जीजा और साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने जीजा साले को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. लख्मीचंद का ससुराल पक्ष से लंबे समय से विवाद चल रहा था. लख्मीचंद जब पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा तो शराब के नशे में था. नशे में लख्मीचंद की ससुराल पक्ष से कहासुनी हो गई और उसके बाद विवाद बढ़ते बढ़ते मारपीट में बदल गया. पुलिस ने जीजा साले को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है.

Report-Sandeep Kedia

Trending news