Jhunjhunu: 7 दिन में तीसरा ATM उखाड़कर ले गए बदमाश, पुलिस के हाथ खाली
Advertisement

Jhunjhunu: 7 दिन में तीसरा ATM उखाड़कर ले गए बदमाश, पुलिस के हाथ खाली

झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu News) के हरियाणा बॉर्डर इलाके के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में बदमाशों ने पिछले सात दिनों से पुलिस की नींद उड़ा रखी है. 

10.29 लाख रूपए थे एटीएम में.

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu News) के हरियाणा बॉर्डर इलाके के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में बदमाशों ने पिछले सात दिनों से पुलिस की नींद उड़ा रखी है. सात दिन में तीसरा एटीएम बदमाश उखाड़कर ले गए. बीती रात को बलौदा गांव में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम मशीन बदमाश उखाड़कर ले गए. इस एटीएम में करीब 10 लाख 29 हजार रूपए थे. इस एटीएम में पिछले हफ्ते ही इसमें कैश डाला गया था.

घटना (Rajasthan Crime) की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची है. वहीं, एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले 15 सितंबर को पिलोद में पीएनबी बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें से कैश ट्रे को बदमाश ले गए थे. जिसमें करीब साढ़े 13 लाख रूपए थे. वहीं, इसके बाद 17 सितंबर को बुहाना में एसबीआई के एटीएम को बदमाश उखाड़कर ले गए थे. जिसमें करीब 22—23 लाख रूपए थे. 

यह भी पढ़ें : अगले 48 घंटों तक Rajasthan में सक्रिय रहेगा Monsoon, जानें कहां झमाझम बरसेंगे बादल

लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस (Jhunjhunu Police) की गश्त की पोल खुल रही है. वहीं, हरियाणा बॉर्डर के एटीएम को बदमाश एक के बाद एक निशाना बना रहे हैं. आपको यहां यह भी बता दें कि बलौदा में कुछ साल पहले एक बैंक लूट की भी वारदात हो चुकी है. जिसमें एक कांस्टेबल शहीद हो गया था. हरियाणा बॉर्डर के समीप होने के कारण यहां पर वारदातें होती रहती है. बावजूद इसके बैंक वालों ने एटीएम की सुरक्षा के लिए गार्ड तक नहीं लगा रखा.

Report : Sandeep Kedia

Trending news