Jhunjhunu : दलित महिला सरपंच से बदसलूकी, वार्ड पंच ने दी जुबान काटने की दी धमकी

झुंझुनूं के गुढागौड़जी के समीप पौंख गांव की दलित महिला सरपंच (Dalit woman Sarpanch) के साथ बदसलूकी का आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Jhunjhunu : दलित महिला सरपंच से बदसलूकी, वार्ड पंच ने दी जुबान काटने की दी धमकी
वार्ड पंच रविंद्रसिंह उर्फ टिंकू ने दी धमकी.

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के गुढागौड़जी के समीप पौंख गांव की दलित महिला सरपंच (Dalit woman Sarpanch) के साथ बदसलूकी का आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सरपंच कोमल शेरावत और पंच रविंद्रसिं उर्फ टिंकू (Ward Panch) के बीच भरी बैठक में खासी बहसबाजी हो रही है. इसमें टिंकू ने दलित महिला सरपंच को जुबान काटने की धमकी दी है. 

यह भी पढ़ें : कमजोर Monsoon के चलते Rajasthan में अकाल की आहट, औसत से 25 % कम बारिश दर्ज

वहीं, सरपंच ने भी ऐसी धमकी से ना डरने की बात कही है. घटना शुक्रवार की है. जब ग्राम पंचायत भवन में कार्यवाही बैठक चल रही थी. सरपंच कोमल शेरावत के पति ने बताया कि रविंद्र उर्फ टिंकू गांव की चारागाह भूमि पर गौशाला के नाम पर अतिक्रमण करना चाहता है. जिसके लिए वह पंचायत से जबरदस्ती एनओसी लेने के लिए दबाव बना रहा था. 

शुक्रवार को जब ग्राम पंचायत की कार्रवाई बैठक चल रही थी तो सरपंच ने इसके लिए और सदस्यों से राय मांगी, लेकिन तैश में आए रविंद्रसिंह ने सरपंच को दबाने का प्रयास किया. वहीं, धमकी देने का आरोप भी सरपंच ने लगाया है. इस वीडियो को पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता शुभकरण चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिन्होंने आरोप लगाया है कि स्थानीय विधायक राजेंद्रसिंह गुढ़ा के इशारों पर ना केवल दलित महिला सरपंचों को दबाया जा रहा है. बल्कि जमीनों पर कब्जे का प्रयास किया जा रहा है. जो सही नहीं है.

रिपोर्ट : संदीप केडिया 

यह भी पढ़ें : Rajasthan में 2 अगस्त से नहीं खुलेंगे स्‍कूल! पांच मंत्रियों कमेटी करेगी तय करेगी नई तारीख