Jhunjhunu News: सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR
Advertisement

Jhunjhunu News: सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

झुंझुनूं जिले के एक युवक के खिलाफ आपसी सदभाव का माहौल बिगाड़ने एवं भावनाएं आहत करने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं जिले ( Jhunjhunu News) के एक युवक के खिलाफ आपसी सदभाव (Harmony) का माहौल बिगाड़ने एवं भावनाएं आहत करने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया गया है. पुलिस (Jhunjhunu Police)ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है साथ ही आरोपी के सोशल मीडीया (Social Media) अकाउंट की भी डिटेल खंगाली जा रही है.

शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा (Surendra Degra) ने बताया कि राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं डूंडलोद निवासी शंकरलाल शर्मा (Shankerlal Sharma) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें शाहिद सिंघानिया नामक युवक के खिलाफ समाज विशेष के खिलाफ सोशल मीडिया पर शादी संबंधी भ्रामक जानकारी (Misleading information) फैलाने व दूसरे समाज से टकराव कराने के लिए षड़यंत्र रचने का आरेप लगाया गया है. 

यह भी पढ़े- राज्यपाल मिश्र से Argentina के राजदूत की मुलाकात, उद्योग के विकास को मिलेंगे नए आयाम

कोतवाल सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने क्या कहा
रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि युवक ने सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट अपलोड कर सामाजिक सद्भाव (Social harmony) बिगाड़ने के साथ ही लोगों की भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया गया है. आरोपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हथियार के साथ अपना फोटो भी अपलोड कर रखा है. कोतवाल सुरेंद्र सिंह देगड़ा का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. जांच में सामने आया है कि आरोपी ने एक समाज के नाम से बने हैंडल से यह मैसेज किया, जिसमें सगे भाई बहन के बीच शादी होने की झूठी बातें लिखी गई थी. 
Report - Sandeep Kedia

Trending news