Jhunjhunu के सीतसर में शराब ठेके पर लूट, करीब 17 लाख रुपये की शराब ले गए आरोपी

सेल्समैन किशनसिंह ने बताया कि आरोपी करीब 16-17 लाख रुपये की शराब, गल्ले में रखे करीब 95 हजार रुपये ले गए. 

Jhunjhunu के सीतसर में शराब ठेके पर लूट, करीब 17 लाख रुपये की शराब ले गए आरोपी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhunjhunu: जिले में लूट (Loot) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले चिड़ावा (Chirawa) में चिकित्सक दंपत्ति को लूट हुई. इसके बाद दो दिन पहले एक पिकअप चालक को पिस्तौल दिखाकर अज्ञात आरोपियों ने लूट की वारदात की थी. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu में चला प्रशासन का 'डंडा', शराब-किराना की दुकान की सीज, 5 गिरफ्तार

अब आज फिर एक और वारदात हो गई. बीती रात को सीतसर स्थित वार्ड नं. 6-12 के शराब ठेके के सेल्समैनों को बंधक बनाकर अज्ञात आरोपी करीब 16-17 लाख रुपये की शराब लूटकर ले गए. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu : महिला कांस्टेबल की थाने में निकाली बिंदौरी, साथियों ने गाए मंगल गीत

जानकारी के मुताबिक बीती रात को करीब दो बजे अज्ञात लोग शराब ठेके के पीछे कमरे में सो रहे सेल्समैन किशनसिंह (Kishan Singh) और मुकेश को उठाया. पहले उनके साथ मारपीट की और फिर उन्हें रस्सियों से बांध दिया. उन्होंने सेल्समैनों से ठेके की चाबी ली और शराब ठेके से अंग्रेजी महंगी शराब अपने साथ लाए गाड़ी में डालकर ले गए. उन्होंने देशी शराब और अन्य सस्ती शराब को छुआ तक नहीं. 

क्या कहना है सेल्समैन किशनसिंह का
सेल्समैन किशनसिंह ने बताया कि आरोपी करीब 16-17 लाख रुपये की शराब, गल्ले में रखे करीब 95 हजार रुपये ले गए. आरोपियों ने मारपीट करने के बाद जब उन्हें बांधा तो धमकी दी कि यदि वे हिले तो वे दोनों को गोली मार देंगे. 

पुलिस कर रही छानबीन
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन जिले में लगातार बढ रहे क्राइम के कारण लोगों में खौफ है. दिन दहाड़े और रात के समय लगातार लूट की वारदात हो रही है. वहीं पुलिस कोई भी मामला का खुलासा नहीं कर पा रही है.

Reporter- Sandeep Kedia