जज यौन शोषण मामले में पीड़ित नाबालिग की मां ने लगाई बाल आयोग से गुहार, कहा- धमका रहे हैं
Advertisement

जज यौन शोषण मामले में पीड़ित नाबालिग की मां ने लगाई बाल आयोग से गुहार, कहा- धमका रहे हैं

भरतपुर में जज के मासूम बालक से कुकर्म मामले में पीड़ित बालक और उसकी मां को धमकाया जा रहा है. पीड़ित की मां ने राज्य बाल आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल (Sangeeta Beniwal) को फोन कर गुहार लगाई है.

फाइल फोटो

Jaipur: भरतपुर में जज के मासूम बालक से कुकर्म मामले में पीड़ित बालक और उसकी मां को धमकाया जा रहा है. पीड़ित की मां ने राज्य बाल आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल (Sangeeta Beniwal) को फोन कर गुहार लगाई है. आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने संवेदनशीलता दिखाते हुए बाल कल्याण समिति भरतपुर के अध्यक्ष को पीड़ित के घर भेजा, वहीं भरतपुर एसपी से बात कर सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है कि भरतपुर में एसीबी कोर्ट जज पर मासूम बालक से कुकर्म करने का आरोप (Judge sexual abuse case) है. आरोपी जज के साथ पीड़ित परिवार को धमकाने वाले एसीबी चौकी सीओ को सस्पेंड कर दिया गया है. इधर इसके बाद भी पीड़ित परिवार को राजीनामे के लिए धमकाया जा रहा है. स्थानीय पुलिस के अधिकारी और बिचौलिए पीड़ित बालक की मां को धमकी देकर दबाव बना रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- LPG Price: दिवाली से पहले महंगाई का झटका, गैस सिलेंडर में हुआ 266 रुपये का इजाफा

पीड़ित बालक की मां ने सोमवार को बाल आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल को फोन कर धमकाकर समझौते के लिए दबाव बनाने की बात कही. संगीता बेनीवाल ने ज़ी मीडिया से कहा कि मैने पीड़िता को विश्वास दिलाया डरने की जरूरत नहीं है. बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष को परिवार जनों के पास भेजा गया है. इसके अलावा जरूरत पड़ी तो बेनीवाल खुद भी पीड़ित परिवार से मिलने भरतपुर जा सकती है.

Trending news