Khachariyawas ने भामाशाह और समाजसेवी संस्थाओं से किया कोरोना संकट में मदद का आग्रह

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भामाशाह और समाजसेवी संस्थाओं से मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना संकट में मदद आग्रह किया. 

Khachariyawas ने भामाशाह और समाजसेवी संस्थाओं से किया कोरोना संकट में मदद का आग्रह
सिंगापुर से आयात की हुई 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनरी.

Jaipur : परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भामाशाह और समाजसेवी संस्थाओं से मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना संकट में मदद आग्रह किया. कोरोना संकट में मरीजों की मदद करने के लिए ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए स्टार वेयरहाउसिंग एवं एग्रीबाजार ऐप के संस्थापक एमडी श्री अमित अग्रवाल के द्वारा एवं गोयल ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल, शास्त्री नगर के निर्देशक डॉ विनय गोयल के माध्यम से सिंगापुर से आयात की हुई 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनरी को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) को भेंट की.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में संपूर्ण Lockdown लगाने की तैयारी! 5 मंत्री CM को आज देंगे Report

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बड़े भामाशाह (Bhamashah) आगे बढ़कर जनसेवा में हाथ बढ़ा रहे हैं. इसके लिए मैं सभी को साधुवाद प्रेषित करता हूं. राज्य सरकार को जो 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें भेंट की गई हैं इससे राज्य सरकार को कोरोना संकट से निपटने में बड़ी राहत मिलेगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पहले भी राज्य सरकार को मदद के लिए सभी लोगों से अपील कर चुके हैं.

मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहायता के लिए में सभी लोगों से अपील करूंगा, इस संकट की घड़ी में आगे आए क्योंकि इस वक्त कोरोना संकट से बचाने के लिए हम सब लोगों को राज्य सरकार के साथ अब खड़े होकर पूरी आर्थिक, मेडिकल इक्विपमेंट की मदद और जहां हम रहते हैं वहां पर जरूरतमंद लोगों की मदद करनी पड़ेगी. यह अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय आपदा है इस वक्त जो भी आगे आकर मदद करेगा मानवता की सेवा करेगा भगवान का आशीर्वाद मिलने के साथ ही पूरी इंसानियत से भी उसे आशीर्वाद मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Chomu: Covid के बढ़ते कहर के बाद भी नहीं मान रहे दुकानदार, शटर बंद कर बेच रहे साड़ियां