पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350122

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

दिल्ली जयपुर-हाईवे पर एक ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद युवक की मौके पर मौत हो गई. मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट निकला जिसमें उसने अपनी पत्नी की हत्या की बात कुबूल की है.

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

Jaipur: पावटा कस्बे में दिल्ली जयपुर-हाईवे पर एक ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद युवक की मौके पर मौत हो गई. आसपास के लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. प्रागपुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाम खुलवाया और शव को कोटपूतली राजकीय बीडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस की तलाशी में मृतक युवक की जेब से एक सुसाइड नोट निकला, जिसमें लिखा था मैं अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, CM गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलें

पुलिस सुसाइड नोट पढ़ कर तुरन्त मृतक के घर पहुची जहां पुलिस ने मृतक की पत्नी की तलाश की, लेकिन वह नजर नहीं आई. काफी तलाश के बाद पास में बने पशुओं के बाड़े में देखा तो नग्न अवस्था में लहूलुहान महिला का शव पड़ा था. महिला के शव पर चाकुओं से कई बार वार किए गए थे, प्राइवेट पार्ट पर भी गहरे जख्म बताये गए. पुलिस ने मंगलवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है. प्रागपुरा थाना अधिकारी किरण सिंह ने बताया मामला संदिग्ध है, जांच की जा रही है, इसमें जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इससे पहले भी एक छोटी बहन की हत्या कर दी गई थी, जिसका पहले मामला विराटनगर थाने में दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है.

Reporter- Amit Yadav

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

 

Trending news