कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले किरोड़ी लाल मीणा भी पहुंचे उदयपुर, पुलिस ने घेरकर बोली ऐसी बात की हो गए गुस्सा
Advertisement

कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले किरोड़ी लाल मीणा भी पहुंचे उदयपुर, पुलिस ने घेरकर बोली ऐसी बात की हो गए गुस्सा

उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन सिविर होने जा रहा है. इसी बीच सांसद किरोड़ी लाल मीणा उदयपुर पहुंचे है. किरोड़ी के उदयपुर पहुंचते ही पुलिस चौकन्नी हो गई है. होटल हिस्टोरिया रॉयल में पुलिस ने किरोड़ी लाल मीणा को घेर लिया है. 

कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले किरोड़ी लाल मीणा भी पहुंचे उदयपुर

Jaipur: उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन सिविर होने जा रहा है. इसी बीच सांसद किरोड़ी लाल मीणा उदयपुर पहुंचे है. किरोड़ी के उदयपुर पहुंचते ही पुलिस चौकन्नी हो गई है. होटल हिस्टोरिया रॉयल में पुलिस ने किरोड़ी लाल मीणा को घेर लिया है. पुलिस ने सांसद को उदयपुर छोड़ने के लिए कहा है. पुलिस द्वारा घेरे जाने पर सांसद बिफर गए है. 

यह भी पढ़ें- Congress Chintan Shivir: इन खास मुद्दों पर होगी कांग्रेस के चिंतन शिविर में चर्चा

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस से सवाल भी किया है. सांसद ने पूछा कि किस कानून के तहत मुझे उदयपुर से भेजना चाहते हो? मेरे कार्यकर्ता के घर में निधन हुआ है. क्या मैं उसके यहां बैठने भी नहीं जा सकता? सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा कि 14 मई को आठ राज्यों के आदिवासियों का सम्मेलन है. मुझे इस सम्मेलन में बुलाया गया है. क्या मैं इस सम्मेलन में शामिल होने नहीं आ सकता? किरोड़ी ने पुलिस से लिखित में उदयपुर छोड़ने के आदेश मांगे है. 

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में शराब से भरी बोलेरो पकड़ी गई, पौने 4 लाख रुपए कैश भी बरामद, गुजरात में हो रही थी तस्करी

पूरे मामले पर किरोड़ी ने बीजेपी के आला नेताओं से बात की है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को भी जानकारी दी है. 

इसके अलावा हम आपको बता दें कि कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि उदयपुर के चिंतन शिविर देश की ‘‘उम्मीदों का सूर्य’’ उदित होगा. उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि आज जब देश प्रजातांत्रिक, आर्थिक और सामाजिक “संक्रमणकाल” के दौर से गुजर रहा है, तब भारत की आज़ादी के संकल्पों की कोख से जन्मी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एक बार फ़िर देश को प्रगति, समृद्धि और उन्नति के पथ पर लाने के लिए एक ‘‘नव संकल्प’’ का दृढ़ संकल्प ले रही है.

Trending news