कार दुर्घटना में घायल हुए कोटपूतली के आर्मी जवान विजय की लंबे इलाज के बाद मौत
Advertisement

कार दुर्घटना में घायल हुए कोटपूतली के आर्मी जवान विजय की लंबे इलाज के बाद मौत

Kotputli News: कोटपूतली के देवता गांव के आर्मी जवान विजय यादव की लंबे इलाज के बाद मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई. जवान का प्रार्थिव देह आज गांव पहुंचा, जहा जवान को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विधाई दी गई.

कार दुर्घटना में घायल हुए कोटपूतली के आर्मी जवान विजय की लंबे इलाज के बाद मौत

Kotputli, Jaipur: कोटपूतली के देवता गांव के आर्मी जवान विजय यादव की लंबे इलाज के बाद मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई. जवान का प्रार्थिव देह आज गांव पहुंचा, जहा जवान को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विधाई दी गई.

करीब एक माह पहले दीपावली के पास कोटपूतली के सोता नाले के पास कार दुर्घटना का शिकार हो गई थी, जिसमें दो अन्य लोगों की मौत हो गई थी. वहीं कार में सवार जवान गंभीर घायल हो गए थे. जिसके बाद कोटपूतली से प्राथमिक उपचार देकर दिल्ली आर्मी अस्पताल रैफर कर दिया गया. अस्पताल में भर्ती होने के बाद लंबे समय तक इलाज चलने के बाद कल जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई. जवान की मौत को सूचना क्षेत्र में आग को तरह फैल गई.

आज जवान की प्राथिव देह गांव पहुंची जहां युवाओं ने बाइक रैली के माध्यम से तिरंगा रैली निकालकर कर भारत माता के जयकारे लगाये. देवता गांव के स्टैंड से लेकर सैकड़ो की संख्या बाइकों पर तिरेंगे के साथ युवा देश भक्ति में ओतप्रोत नजर आए. वहीं जवान की मौत को सूचना पर जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़, भाजपा नेता मुकेश गोयल, शंकर कसाना सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचे.

जहां सभी ने जवान को अंतिम विदाई देते हुए प्रार्थिव देह पर पुष्प चक्र भेंट कीए. जिसके बाद दिल्ली से आई सेना की टुकड़ी ने जवान को गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम सलामी दी. वहीं सेना के अधिकरियों ने जवान को राजकीय समान के साथ अंतिम विदाई दी. अंतिम विदाई के दौरान हजारों की संख्या में ग्रामीणों सहित लोगों की भीड़ नजर आई.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news