नये मेडिकल कॉलेजों के लिये भूमि अवाप्ति प्रक्रिया को जल्दी दिया जाए अंतिम रूप - CS
Advertisement

नये मेडिकल कॉलेजों के लिये भूमि अवाप्ति प्रक्रिया को जल्दी दिया जाए अंतिम रूप - CS

मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने राज्य में खोले जाने वाले नये मेडिकल कॉलेजों के लिये भूमि अवाप्ति प्रक्रिया को अंतिम रूप देकर शीघ्र निर्माण आरम्भ करने के निर्देश दिये हैं. 

मुख्य सचिव निरंजन आर्य

Jaipur : मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने राज्य में खोले जाने वाले नये मेडिकल कॉलेजों के लिये भूमि अवाप्ति प्रक्रिया को अंतिम रूप देकर शीघ्र निर्माण आरम्भ करने के निर्देश दिये हैं. आर्य (Niranjan Arya) सचिवालय में नये मेडिकल कॉलेजों के भूमि आवंटन के  प्रकरणाें के सम्बन्ध में अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- बढ़ते Covid संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक, BJP प्रवक्ता Ramlal Sharma ने रखी यह मांग

मुख्य सचिव ने बैठक में सवाई माधोपुर एवं अलवर जिलों में नये खुलने जा रहे मेडिकल कॉलेजों के भूमि संबंधी मामलों पर अधिकारियों एवं संबंधित जिला कलेक्टर से जानकारी प्राप्त की. उन्होंने सवाई माधोपुर में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के लिए विभाग प्राप्त चयनीत स्थानों की समीक्षा की और पर्यावरण स्वीकृति जल्द से जल्द लेने के निर्देश दिये. वहीं, अलवर जिले (Alwar News) में जेल की खाली जमीन पर प्रस्तावित नया मेडिकल कॉलेज बनाने को लेकर एडीजी (जेल) से इस बारे में जल्द रिपोर्ट देने के आदेश दिए.

इस अवसर पर चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गेलरिया सहित अलवर कलेक्टर  नन्नू मल पहाडिया एवं सवाई माधोपुर कलेक्टर  राजेन्द्र किशन भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़े.

यह भी पढ़ें- Covid प्रबंधन को लेकर BJP ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला, कहा- CHC-PHC पर हो इलाज

Trending news