BJP की अंतरकलह से नेता कर रहे खुद को दूर, होर्डिंग से राजे की फोटो मामले में बोले प्रदेश मंत्री
Advertisement

BJP की अंतरकलह से नेता कर रहे खुद को दूर, होर्डिंग से राजे की फोटो मामले में बोले प्रदेश मंत्री

कांग्रेस और भाजपा में बयानबाजी उफान पर है, लेकिन इस बयानबाजी में कई नेता ऐसे भी है जो खुद को बचाते हुए काम कर रहे हैं. 

प्रदेश मंत्री भी नहीं जाते प्रदेश कार्यालय, या फिर बच रहे है गोठवाल.

Jhunjhunu : कांग्रेस और भाजपा में बयानबाजी उफान पर है, लेकिन इस बयानबाजी में कई नेता ऐसे भी है जो खुद को बचाते हुए काम कर रहे हैं. फिर भी उनके जवाबों पर गौर किया जाए तो कोई ना कोई संदेश मिल ही जाता है. बात वसुंधरा राजे सरकार में संसदीय सचिव रहे और फिलहाल भाजपा के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल (Jitendra Gothwal) की करते हैं. जो इनदिनों झुंझुनूं के दौरे पर है. 

यह भी पढ़ें : राजस्थान के सियासी हालातों पर पायलट 'मौन', दिल्ली से जयपुर लौटने पर भी नहीं तोड़ी चुप्पी

उन्होंने झुंझुनूं (Jhunjhunu News) में भाजपा में चल रही आपसी खींचतान से जुड़े सवालों से किनारा किया, लेकिन काफी कुछ कह भी दिया. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग्स से पूर्व सीएम और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की फोटो गायब है. तो उन्होंने कहा कि वे कई दिनों से पार्टी कार्यालय नहीं गए, लेकिन यह जवाब गले नहीं उतरता. इससे साफ है कि वे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां तथा पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झगड़े में नहीं पड़ना चाहते, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि अगले चुनाव में सीएम फेस कौन होगा. तो उन्होंने किसी एक का नाम लेने की बजाय यह इशारा जरूर किया कि यह फैसला केंद्र करेगा. 

उन्होंने कहा कि काश वे भी दिल्ली के नेता होते तो यह फैसला कर पाते. वहीं, कुछ भाजपा नेताओं द्वारा कहा जा रहा है कि भाजपा ही वसुंधरा और वसुंधरा ही भाजपा. इस सवाल पर भी जितेंद्र गोठवाल ने खुद को साइड किया और कहा कि वे तो केवल ये जानते है कि वे भाजपा के कार्यकर्ता है. बहरहाल, नेता खुद को कितना भी सवालों से बचा लें. यह साफ है कि भाजपा में सबकुछ आल इज वेल नहीं है. वहीं इस बार सीएम का फेस राजे हो या फिर पूनियां, पर होगा केंद्र की पसंद का ही.

रिपोर्ट : संदीप केडिया

यह भी पढ़ें : Vaccination में अग्रणी रहने वाली ग्राम पंचायतों के लिए CM Gehlot का बड़ा फैसला, मिलेगा फंड

Trending news