Sikar सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, CM Gehlot ने tweet कर जताया दुख
Advertisement

Sikar सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, CM Gehlot ने tweet कर जताया दुख

रींगस इलाके में हादसे में 5 जनों की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे में 5 जनों की दर्दनाक मौत हो गई.

Sikar: जिले के रींगस इलाके में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. एनएच 52 (NH 52) पर ठीकरिया के पास एक बड़ा सड़क हादसा (Road accident) हुआ है. रींगस थाना इलाके के ठीकरिया के समीप पुलिया से नीचे कार गिरने से बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में 5 जनों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े- पहली बार 7 महीने तक रहा राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र, पारित हुए 20 विधेयक

सीएम अशोक गेहलोत ने संवेदनाएं प्रकट की 
सीएम अशोक गेहलोत (CM Ashok Gehlot) ने संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा कि इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें व दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायल व्यक्ति के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

यह भी पढ़े- Dausa News : मृत्यु प्रमाण पत्र में जालसाजी, धरने पर बैठी महिला

सूचना के बाद रींगस थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं, घायलों को निकालने के लिए आसपास के लोगों ने कार में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया. बड़ी मुश्किल से कार में से शवों को बाहर निकाला जा सका. एक गंभीर रूप से घायल को अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़े- पेट्रोल-डीजल GST के बाहर, Khachariyawas बोले-केंद्र ने GST के नाम पर कमाए 22 लाख करोड़ रुपये

नीमकाथाना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव (Ratan Lal Bhargava) ने बताया कि हादसे में पांच जनों की मौत हो गई. मृतकों के दो जनों की शिनाख्त हो चुकी है. बाकी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. मृतकों में एक ठीकरिया का रहने वाला बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा सीकर के पास सेवद गांव का बताया जा रहा है. वहीं, घायल सीकर शहर का रहने वाला है. मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं 

Trending news